विज्ञापन

फ्लाइट्स के बाद अब CRPF स्कूलाें काे मिली बम की धमकी… प्रशासन के उड़े होश, जांच में जुटी एजेंसियां

नई दिल्ली : केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) को एक फर्जी धमकी भरा ईमेल मिला है जिसमें दावा किया गया है कि दिल्ली और तेलंगाना में उसके तीन विद्यालयों को विस्फोटकों से निशाना बनाया जाएगा। आधिकारिक सूत्रों ने मंगलवार को यह जानकारी दी हैं। सूत्रों ने बताया कि ये विद्यालय दिल्ली के रोहिणी और द्वारका.

- विज्ञापन -
नई दिल्ली : केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) को एक फर्जी धमकी भरा ईमेल मिला है जिसमें दावा किया गया है कि दिल्ली और तेलंगाना में उसके तीन विद्यालयों को विस्फोटकों से निशाना बनाया जाएगा। आधिकारिक सूत्रों ने मंगलवार को यह जानकारी दी हैं। सूत्रों ने बताया कि ये विद्यालय दिल्ली के रोहिणी और द्वारका तथा हैदराबाद के समीप मेडचल में स्थित हैं। ये विद्यालय सुरक्षित हैं तथा इनमें सामान्य रूप से काम हो रहा है। सीआरपीएफ को सोमवार रात को संदिग्ध ईमेल मिला था। इसमें दावा किया गया कि मंगलवार सुबह 11 बजे तक तीनों विद्यालयों में विस्फोट हो सकता है।
सूत्रों ने बताया कि इसके बाद विद्यालयों की जांच की गयी और वहां कुछ भी संदिग्ध नहीं पाया गया। उन्होंने बताया कि सीआरपीएफ के तीनों विद्यालयों में सामान्य रूप से कामकाज हो रहा है। यह धमकी भरा ईमेल ऐसे वक्त में भेजा गया है जब एक दिन पहले राष्ट्रीय राजधानी के रोहिणी में प्रशांत विहार इलाके में सीआरपीएफ स्कूल की चारदीवारी के बाहर एक विस्फोट हुआ था।
सुरक्षा और खुफिया एजेंसियां रविवार सुबह हुए इस विस्फोट में खालिस्तानी समर्थकों की भूमिका की जांच कर रही हैं। सूत्रों ने बताया कि जांच एजेंसियां इस बात की भी जांच कर रही हैं कि सोमवार रात को मिला फर्जी ईमेल किसने और कहां से भेजा। इस ईमेल में तमिलनाडु की कुछ राजनीतिक घटनाओं के बारे में जिक्र किया गया है। सीआरपीएफ विद्यालयों का संचालन नक्सल विरोधी, जम्मू कश्मीर में आतंकवाद रोधी और पूवरेत्तर में उग्रवादी रोधी अभियानों में तैनात देश का सबसे बड़ा अर्धसैन्य बल करता है।
- विज्ञापन -

Latest News