विज्ञापन

इस इलाके में मिला महिला का जला हुआ शव… मचा हड़कंप, मामले की जांच जारी

इस संबंध में जानकारी देते हुए पुलिस अधिकारी ने बताया कि फिलहाल महिला की पहचान नहीं हो सकी है और जल्द ही उसकी पहचान कर ली जाएगी और आसपास के सीसीटीवी कैमरे भी देखे जा रहें है।

- विज्ञापन -

अमृतसर: एक खाली प्लॉट में महिला का जला हुआ शव मिलने से सारे इलाके में सनसनी फ़ैल गई है। इस संबंध में जानकारी देते हुए पुलिस अधिकारी ने बताया कि फिलहाल महिला की पहचान नहीं हो सकी है और जल्द ही उसकी पहचान कर ली जाएगी और आसपास के सीसीटीवी कैमरे भी देखे जा रहें है।

बताया जा रहा है कि महिला की उम्र करीब 40 से 45 साल है। मीडिया से बात करते हुए एसीपी जसपाल सिंह ने कहा कि हमें सूचना मिली कि अमृतसर पुलिस स्टेशन गेट हकीम के अंतर्गत आने वाले क्षेत्र नया वाला मौड़ के सामने बी ब्लॉक के खाली प्लाट में एक महिला को जला दिया गया।

हम मौके पर पहुंचे और आग बुझाने की कोशिश की, लेकिन तब तक महिला की मौत हो चुकी थी और महिला पूरी तरह से जल चुकी थी। फिलहाल हमने शव को कब्जे में ले लिया है और उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज रहे हैं। महिला की पहचान भी की जा रही है। उन्होंने कहा कि पोस्टमार्टम कराया जाएगा ताकि पता चल सके कि उसने आत्महत्या की है या किसी ने उसे आग लगा दी है।

- विज्ञापन -

Latest News