विज्ञापन

तमिलनाडु के चार जिलों में भारी बारिश का अलर्ट, स्कूल-कॉलेज रहेंगे बंद

चेन्नई: तमिलनाडु के क्षेत्रीय मौसम विज्ञान केंद्र (आरएमसी) ने राज्य के चार जिलों में शनिवार को भारी बारिश और आंधी-तूफान की संभावना जताई है। बारिश और तूफान के मद्देनजर स्कूलों को बंद रखा गया है। क्षेत्रीय मौसम विज्ञान केंद्र ने जिन क्षेत्रों में भारी बारिश की आशंका जताई है, उनमें थेनी, तिरुनेलवेली, तेनकासी और मदुरै.

- विज्ञापन -

चेन्नई: तमिलनाडु के क्षेत्रीय मौसम विज्ञान केंद्र (आरएमसी) ने राज्य के चार जिलों में शनिवार को भारी बारिश और आंधी-तूफान की संभावना जताई है। बारिश और तूफान के मद्देनजर स्कूलों को बंद रखा गया है। क्षेत्रीय मौसम विज्ञान केंद्र ने जिन क्षेत्रों में भारी बारिश की आशंका जताई है, उनमें थेनी, तिरुनेलवेली, तेनकासी और मदुरै शामिल हैं।

मौसम विभाग की चेतावनी के बाद इन जिलों में सरकारी, सहायता प्राप्त और निजी स्कूलों में छुट्टी की घोषणा कर दी गई है। इसके साथ ही जिला कलेक्टरों ने तेनकासी और थूथुकुड़ी में स्कूलों में स्पेशल क्लासेस नहीं चलाने का भी निर्देश दिया है।

इसी तरह मदुरै के जिला कलेक्टर ने सभी स्कूलों में छुट्टी की घोषणा कर दी है। इसके अलावा थेनी जिले में भी सभी सरकारी, निजी और सहायता प्राप्त स्कूलों में छुट्टी का ऐलान किया गया है। मौसम विभाग के मुताबिक, कन्याकुमारी, विरुधुनगर, शिवगंगई, रामनाथपुरम और तिरुनेलवेली जिलों में भी बारिश संभावना जताई गई है। इस समय तमिलनाडु के पश्चिमी जिलों में भारी बारिश हो रही है, जिसमें कोयंबटूर और तिरुपुर के कई इलाकों में भारी जलभराव जैसी स्थिति पैदा हो गई है।

साथ ही तमिलनाडु के पश्चिमी जिलों के अलावा, नीलगिरी, डिंडीगुल, थेनी, तेनकासी, इरोड, नमक्कल, पेरम्बलुर, अरियालुर, कुड्डालोर, विल्लुपुरम और मयिलादुथुराई के कुछ क्षेत्र भी भारी बारिश से प्रभावित हुए हैं। इसके अलावा सेलूर में बुधवार और गुरुवार को हुई भारी बारिश के कारण बाढ़ आ गई है।

वहीं, इरोड जिले में भी भारी बारिश हुई है, जिससे सड़कों और आवासीय क्षेत्रों में भी जलभराव हो गया है। साथ ही मोदाकुरिची और कविंदपदी जैसे इलाके भी बारिश की वजह से बुरी तरह प्रभावित हुए हैं। इस बीच, मौसम विभाग ने अगले 24 घंटों के दौरान तमिलनाडु के अलग-अलग इलाकों में भारी बारिश की चेतावनी जारी की है। इस दौरान उन्होंने बिजले गिरने की भी संभावना जताई है।

- विज्ञापन -

Latest News