विज्ञापन

Love Jihad: सलीम ने Instagram पर संजू बन युवती को प्रेम जाल में फंसाया, गर्भवती होने पर उतारा मौत के घाट, फिर दफनाया शव; वजह जान रह जाएंगे दंग

Love Jihad : नई दिल्ली। हरियाणा के रोहतक से एक लव जिहाद से जुड़ा मामला सामने आया है। जहां, नांगलोई इलाके की सोनिया उर्फ सोनी नामक प्रेमिका को सलीम उर्फ संजू नामक प्रेमी ने सोशल मीडिया पर दोस्ती कर अपने जाल में फंसा लिया। जब प्रेग्नेंट हो गई तो आरोपी ने उसकी गला घोंटकर हत्या.

- विज्ञापन -

Love Jihad : नई दिल्ली। हरियाणा के रोहतक से एक लव जिहाद से जुड़ा मामला सामने आया है। जहां, नांगलोई इलाके की सोनिया उर्फ सोनी नामक प्रेमिका को सलीम उर्फ संजू नामक प्रेमी ने सोशल मीडिया पर दोस्ती कर अपने जाल में फंसा लिया। जब प्रेग्नेंट हो गई तो आरोपी ने उसकी गला घोंटकर हत्या कर दी। जिससे वारदात बारे लोगों को पता लगते ही हड़कंप मच गया है। सलीम को पकड़ने के लिए पुलिस की कई टीमों को लगाया गया है। अलग-अलग टीम दिल्ली के साथ-साथ एनसीआर में भी सोहित के ठिकानों पर छापेमारी कर रही हैं।

मिली जानकारी के अनुसार एक लड़के ने इलाके के ही शिवम नामक लड़के से बात करते हुए पकड़ लिया था। वह नहीं चाहता था कि वह शिवम से बात करे। सलीम ने दोनों को समझाया था, बावजूद इसके वह उससे बात करती रहती थी। जब सोनी नहीं मानी तो सलीम ने उसकी हत्या करने की योजना बनाई। वह सोनी को अपने साथ रखने की बात कहकर सोमवार तड़के घर से लेकर गया व हरियाणा के रोहतक इलाके में उसकी हत्या कर शव को खेतों में दफना दिया।

जिसके बाद युवक ने गुरुवार सुबह पुलिस स्टेशन में 20 साल की सोनिया उर्फ सोनी के अपहरण की शिकायत दर्ज कराई। शिकायत में बताया कि उसकी बहन पड़ोस में रहने वाले सलीम उर्फ संजू के साथ रिलेशन में थी। सलीम ने पहले उसे हिंदू बनकर प्रेम जाल में फंसाया। इसके बाद रविवार को सलीम अपने 2 दोस्तों पंकज और रितिक के साथ आया और सोनिया को घर से उठाकर ले गया। इसके बाद उसका कोई सुराग नहीं लगा।

गर्भवती हो गई थी सोनी
जानकारी के अनुसार वह काफी समय से सलीम के साथ रिलेशन में थी और गर्भवती भी थी। आरोपी उससे शादी नहीं करना चाहता था और सोनी उससे शादी करना चाहती थी।

पोस्टमाॅर्टम रिपोर्ट में चौंकाने वाला हुआ खुलासा
पुलिस जांच में मृतका के चेहरे पर हथियार और धारदार हथियार के निशान मिले है। मामले में एफएसएल टीम ने नमूने इकट्ठे कर शव को नांगलोई पुलिस को सौंप दिया है। इसके बाद शुक्रवार को मृतका पोस्टमाॅर्टम हुआ। पुलिस ने बताया कि युवती को किसी चीज से हमला करने के बाद मोबाइल फोन के चार्जर से गला घोंटकर हत्या कर दी गई।

- विज्ञापन -

Latest News