विज्ञापन

Lawrence Bishnoi गिरोह को हथियार सप्लाई करने के आरोप में 5 गिरफ्तार

चंडीगढ़ : फाजिल्का पुलिस ने कुख्यात लॉरेंस बिश्नोई गिरोह को हथियार सप्लाई करने वाले हथियार तस्करी अभियान में शामिल होने के आरोप में पांच लोगों को गिरफ्तार किया है। व्यापक जांच और छापेमारी के परिणामस्वरूप 15 से 25 अक्टूबर के बीच गिरफ्तारियां हुईं। संदिग्धों- मनप्रीत सिंह, संदीप सिंह, अविनाश उर्फ ​​गगन, आकाश और जसप्रीत सिंह.

- विज्ञापन -

चंडीगढ़ : फाजिल्का पुलिस ने कुख्यात लॉरेंस बिश्नोई गिरोह को हथियार सप्लाई करने वाले हथियार तस्करी अभियान में शामिल होने के आरोप में पांच लोगों को गिरफ्तार किया है। व्यापक जांच और छापेमारी के परिणामस्वरूप 15 से 25 अक्टूबर के बीच गिरफ्तारियां हुईं। संदिग्धों- मनप्रीत सिंह, संदीप सिंह, अविनाश उर्फ ​​गगन, आकाश और जसप्रीत सिंह के पास से आग्नेयास्त्र, मैगजीन और जिंदा कारतूस बरामद किए गए।

एसएसपी वरिंदर सिंह बराड़ ने खुलासा किया कि पूछताछ के दौरान मनप्रीत ने स्वीकार किया कि वह और उसके साथी मध्य प्रदेश से आग्नेयास्त्रों की तस्करी कर रहे थे। उसने खुलासा किया कि उसने बठिंडा के जसप्रीत सिंह को 35,000 रुपये में दो पिस्तौल बेची थीं।

18 अक्टूबर को संदीप सिंह को एक पिस्तौल और मैगजीन के साथ गिरफ्तार किया गया, उसके बाद आकाश और जसप्रीत को 19 अक्टूबर को एक देसी पिस्तौल और दस जिंदा कारतूस के साथ पकड़ा गया। अविनाश को 25 अक्टूबर को हिरासत में लिया गया था।

एसएसपी ने बताया कि आकाश की लॉरेंस बिश्नोई से मुलाकात तब हुई थी, जब वे दोनों 2011-12 के आसपास फरीदकोट में जेल में बंद थे। उसने कथित तौर पर जेल में बिश्नोई को मसाज दी, उसका अनुयायी बन गया और यहां तक ​​कि अपनी छाती पर बिश्नोई के नाम का टैटू भी बनवाया। रिहा होने के बाद आकाश, मनप्रीत, अविनाश और अन्य ने अबोहर के कालू और भालू को हथियार सप्लाई करना शुरू कर दिया, जिनके बारे में बताया जाता है कि वे बिश्नोई गिरोह से जुड़े हैं। पुलिस काका और भालू की तलाश जारी रखे हुए है, जो कथित तौर पर बिश्नोई गिरोह से जुड़े हैं और उनके खिलाफ आपराधिक मामले लंबित हैं।

- विज्ञापन -

Latest News