विज्ञापन

Lawrence Bishnoi के सफाए का पप्पू यादव ने किया था ओपन चैलेंज, अब मिली गैंग से जान से मारने की धमकी

पटना। लॉरेंस बिश्नोई के नेटवर्क को 24 घंटे के भीतर खत्म करने की बात करने वाले सांसद पप्पू यादव को सोमवार को गैंगस्टर से धमकी मिली है। पप्पू यादव धमकी मिलने के बाद पुलिस को इसकी सूचना दी। एक बातचीत में पप्पू यादव ने कहा कि मुझे धमकी मिली है, धमकी में लॉरेंस बिश्नोई गैंग.

- विज्ञापन -

पटना। लॉरेंस बिश्नोई के नेटवर्क को 24 घंटे के भीतर खत्म करने की बात करने वाले सांसद पप्पू यादव को सोमवार को गैंगस्टर से धमकी मिली है। पप्पू यादव धमकी मिलने के बाद पुलिस को इसकी सूचना दी। एक बातचीत में पप्पू यादव ने कहा कि मुझे धमकी मिली है, धमकी में लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने पप्पू यादव को सलमान खान के मामले से दूर रहने को कहा है। पप्पू यादव ने कहा है कि इसकी जानकारी मैंने डीजीपी को दे दी है।

पप्पू यादव ने पुलिस से की धमकी की शिकायत
पप्पू यादव को मिल रही धमकियों के पीछे एनसीपी नेता बाबा सिद्दीकी की हत्या का मामला बताया जा रहा है। बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद से ही पप्पू यादव को धमकियां मिल रही हैं। पप्पू यादव ने इस मामले में पूर्णिया रेंज के डीआईजी, एसपी और डीजीपी से शिकायत की है।

लॉरेंस बिश्नोई को दो टके का अपराधी कहा था…
झारखंड के कुख्यात अमन साहू गैंग ने पप्पू यादव को जान से मारने की धमकी दी है। पप्पू यादव ने लॉरेंस बिश्नोई को दो टके का अपराधी कहा था। इसी के जवाब में अमन साहू गैंग के गुर्गों ने सोशल मीडिया पर पप्पू यादव को धमकाया है। पप्पू यादव को वॉट्सएप पर कॉल करके भी धमकी दी गई है। जिस नंबर से पप्पू यादव को कॉल किया गया था, उसकी डीपी में लॉरेंस बिश्नोई की तस्वीर लगी है।

- विज्ञापन -

Latest News