विज्ञापन

गौरव शर्मा को सर्वश्रेष्ठ जनसंपर्क एवं मीडियाकर्मी के पुरस्कार से किया गया सम्मानित

नयी दिल्ली: एकीकृत चिकित्सा संघ (आईएमए-आयुस) ने पत्र सूचना ब्यूरो (पीआईबी) में मीडिया एवं संचार अधिकारी गौरव शर्मा को सर्वश्रेष्ठ जनसंपर्क/मीडियाकर्मी के पुरस्कार से नवाजा है। संघ के रविवार को यहां आयोजित एक कार्यक्रम में दिल्ली विधानसभा अध्यक्ष राम निवास गोयल ने शर्मा को यह पुरस्कार प्रदान किया। यह पुरस्कार स्पष्ट, प्रभारी संचार के माध्यम.

- विज्ञापन -

नयी दिल्ली: एकीकृत चिकित्सा संघ (आईएमए-आयुस) ने पत्र सूचना ब्यूरो (पीआईबी) में मीडिया एवं संचार अधिकारी गौरव शर्मा को सर्वश्रेष्ठ जनसंपर्क/मीडियाकर्मी के पुरस्कार से नवाजा है।

संघ के रविवार को यहां आयोजित एक कार्यक्रम में दिल्ली विधानसभा अध्यक्ष राम निवास गोयल ने शर्मा को यह पुरस्कार प्रदान किया। यह पुरस्कार स्पष्ट, प्रभारी संचार के माध्यम से जनजागरुकता बढ़ाने में शर्मा के असाधारण कौशल को देखते हुये दिया गया।

शर्मा ने सम्मान के लिये आभार व्यक्त करते हुये इस मौके कहा, “ मैं इस महत्वपूर्ण अवसर पर यह पुरस्कार पाकर बहुत सम्मानित महसूस कर रहा हूं। यह मुझे सरकारी आख्यानों को जनता के करीब लाने और नागरिकों को सशक्त बनाने के लिये सटीक जानकारी आसानी से उपलब्ध कराने की मेरी यात्रा को जारी रखने के लिये प्रेरित करता है।”

- विज्ञापन -

Latest News