Slides में अब दोस्तों के साथ कोलैबोरेट कर सकेंगे Users, Google ने की घोषणा

सैन फ्रांसिस्को: गूगल स्लाइड्स में एक नया ‘फॉलो’ फीचर शुरू कर रहा है, जो यूजर्स को रियल-टाइम में अपने कलीग्स के साथ कोलैबोरेट करने की अनुमति देता है। टेक दिग्गज ने अपने वर्कस्पेस अपडेट्स ब्लॉग पोस्ट में कहा कि ‘फॉलो’ फीचर मौजूदा फीचर पर बनाया गया है, जो यूजर्स को यह देखने की अनुमति देता.

सैन फ्रांसिस्को: गूगल स्लाइड्स में एक नया ‘फॉलो’ फीचर शुरू कर रहा है, जो यूजर्स को रियल-टाइम में अपने कलीग्स के साथ कोलैबोरेट करने की अनुमति देता है। टेक दिग्गज ने अपने वर्कस्पेस अपडेट्स ब्लॉग पोस्ट में कहा कि ‘फॉलो’ फीचर मौजूदा फीचर पर बनाया गया है, जो यूजर्स को यह देखने की अनुमति देता है कि उनका कलीग किस स्लाइड पर है। नई फीचर के साथ, कोलैबोरेट अवतार पर क्लिक करके, यूजर्स स्लाइड टूलबार में उस स्लाइड पर जा सकते हैं।

इसका एडमिन कंट्रोल नहीं है और यह डिफॉल्ट रूप से चालू रहेगा। गूगल ने कहा, “एक कोलैबोरेट का फॉलो करने के लिए, स्लाइड टूलबार में अवतार पर क्लिक करें। यदि आप फॉलो किए गए अवतार पर होवर करते हैं, तो एक ‘फॉलोइंग’ बैज दिखाई देगा। एक कोलैबोरेटर को फॉलो करना बंद करने के लिए, उनके अवतार पर फिर से क्लिक करें।” इस साल की शुरूआत में, टेक दिग्गज ने गूगल डॉक्स, शीट्स या स्लाइड्स से गूगल मीट कॉल में शामिल होने की घोषणा की थी।

Author

- विज्ञापन -

Latest News