आज का राशिफ़ल 8 फरवरी 2024: इन चार राशि वालों को मिलेगा उपहार, जानिए अपना आज का राशिफल

आज का राशिफ़ल 8 फरवरी 2024

Aaj Ka Rashifal 8 February 2024: ग्रह गोचर के अनुसार 8 February 2024, गुरुवार को कुछ राशियों पर ग्रहों का अच्छा या बुरा प्रभाव पड़ेगा। आज माघ माह के शुक्ल पक्ष की त्रयोदशी तिथि है। प्रयागराज में माघ मेला शुरू हो चुका है। गंगा स्नान जरूर करें। आज चंद्रमा मकर राशि में मौजूद रहेंगे। इन ग्रह गोचरों के आधार पर मेष से लेकर मीन तक का भविष्यफल जाने चंद्र राशि के अनुसार आज 8 फरवरी का अपना राशिफल।

मेष राशि
आज के दिन कार्यस्थल मे लाभ प्राप्त होगा। आज आपका पार्टनर पसंदीदा गिफ्ट्स दे सकता है। योजना सफल होगी। प्रॉपर्टी निवेश लाभदायक रहेगा। सामाजिक कार्यों में रुचि लेंगे। धैर्य बनाए रखें, परिवार एवं समाज में आदर सम्मान प्राप्त होगा। दिन को शुभ बनाने के लिए शिव चालीसा का पाठ करें। 

वृषभ राशि
आज के दिन यात्रा एवं नौकरी से लाभ प्राप्त होगा। डूबा हुआ पैसा मिलेगा। सिंगल जातकों को विवाह का प्रस्ताव आ सकता है। प्रसन्नता बनी रहेगी, लोगों का सहयोग प्राप्त होगा। धार्मिक कार्यों पर खर्च होगा। दूसरे को कार्यों में वाधा ना डालें। दिन को शुभ बनाने के लिए पक्षियों को दाना डालें। 

मिथुन राशि
आज के दिन नया वस्त्र आभूषण खरीद सकते हैं। भाग्य का साथ मिलेगा। आलस्य ना करें। पार्टनर का सहयोग मिलेगा। मानसिक संतोष प्रसन्नता रहने से कार्य अच्छी तरह से कर पाएंगे। व्यापार और व्यवसाय में लाभ प्राप्त होगा। दिन को शुभ बनाने के लिए गणेश जी को दूर्वा अर्पित करें। 

कर्क राशि
आज के दिन वाणी पर संयम रखें। व्यापार एवं नौकरी में रुकावटें आ सकती हैं। यात्रा करने से बचें। खर्च अधिक होंगे, कुसंगति से बचकर रहें। स्वास्थ्य कमजोर रह सकता है। दिन को शुभ बनाने के लिए माता को लाल फूल अर्पित करें। 

सिंह राशि
आज के दिन खबर अच्छी मिलेगी। थकान रह सकती है। आजीविका के क्षेत्र में परिवर्तन हो सकता है। शिक्षा एवं अध्ययन में सफलता मिलेगी। दांपत्य जीवन सुखमय रहेगा। मेहमान घर आ सकते हैं। दिन को शुभ बनाने के लिए बजरंग बाण का पाठ करें। 

कन्या राशि
आज के दिन पुराने कार्य पूर्ण होंगे। लाभ के आसार बनेंगे। निवेश सुविधायक रहेगा। प्रसन्नता एवं आशाजनक वातावरण बना रहेगा। पार्टनर से गिफ्ट प्राप्त हो सकता है। लाभ होगा। दिन को शुभ बनाने के लिए हनुमान जी का दर्शन करें।

तुला राशि
आज के दिन किसी पारिवारिक कार्यक्रम में भाग लेने का मौका मिलेगा। बुद्धि से कार्य करें। सही निर्णय से काम बनेंगे। मित्रों से सहायता प्राप्त होगी। पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा। पूर्व में किए गए कार्यों से लाभ प्राप्त होगा। वाहन में सावधानी बरतें। दिन को शुभ बनाने के लिए गौ सेवा करें। 

वृश्चिक राशि
आज के दिन पुराना रोग से कष्ट प्राप्त हो सकता है। काम में हानि पहुंच सकती है। व्यर्थ की झंझट रहेगी। जोखिम भरे कार्यों से दूरी बनाकर रखें। संतान के व्यवहार से मन दुखी होगा। खर्च बढ़ेंगे। दिन को शुभ बनाने के लिए बड़े बुजुर्गों का आशीर्वाद प्राप्त करें। 

धनु राशि
आज के दिन वैवाहिक जीवन सुखमय रहेगा। सकारात्मक विचारों के कारण काम में प्रगति होगी। आजीविका में लाभ के अवसर बनेंगे। गुस्से पर नियंत्रण रखें। नौकरी में सफलता मिल सकती है। दिन को शुभ बनाने के लिए कन्या को मीठा भोजन खिलाएं।

मकर राशि
आज के दिन आर्थिक परेशानी हो सकती है। व्यापार व्यवसाय में हानि होगी। दुष्ट जन आपको हानि पहुंचा सकते हैं। निजी जनों से झगड़ा हो सकता है। भूमि वाहन की समस्याओं में बढ़ोतरी होगी। कहीं से गिफ्ट मिल सकता है। दिन को शुभ बनाने के लिए हनुमान जी को लाल चोला चढ़ाएं।

कुम्भ राशि
आज के दिन अध्ययन अध्यापन के कार्य में सफलता मिलेगी। संपत्ति के सौदे कर सकते हैं। ईश्वर पर विश्वास बढ़ेगा। व्यापार में नए लाभ प्राप्त होंगे। उदर विकार हो सकते हैं। दिन को शुभ बनाने के लिए गायत्री मंत्र का जाप करें।    

मीन राशि  
आज के दिन प्रसन्नता बनी रहेगी। बुद्धि एवं तर्क से कार्य के प्रतिविश्वास बढ़ेगा। धन प्राप्त होगा। विवाह से संबंधित शुभ समाचार प्राप्त होगा। सिंगल जातकों को सरप्राइज मिल सकता है। व्यापार व्यवसाय सामान्य चलेगा। लव लाइफ में दिक्कत हो सकती है। दिन को शुभ बनाने के लिए सूर्य भगवान को जल अर्पित करें।

Author

- विज्ञापन -

Latest News