अंक राशिफल: आय के नए स्रोत आपको नई संभावनाएं प्रदान करेंगे, जानिए अपना आज का अंक राशिफल

अंक 1 आय के नए स्रोत आपको नई संभावनाएं प्रदान करेंगे। निर्णय लेने में उपाय-कुशल और व्यावहारिक बनें। रिश्तों में सच्चे बनें, विशेष रूप से परिवार और दूसरे महत्वपूर्ण संबंधों में। आप ख़राब स्वास्थ्य का सामना कर सकते हैं। अंक 2 परेशानियों से राहत पाने और मार्गदर्शन के लिए बुजुर्गों और प्रियजनों की मदद लें।.

अंक 1
आय के नए स्रोत आपको नई संभावनाएं प्रदान करेंगे। निर्णय लेने में उपाय-कुशल और व्यावहारिक बनें। रिश्तों में सच्चे बनें, विशेष रूप से परिवार और दूसरे महत्वपूर्ण संबंधों में। आप ख़राब स्वास्थ्य का सामना कर सकते हैं।

अंक 2
परेशानियों से राहत पाने और मार्गदर्शन के लिए बुजुर्गों और प्रियजनों की मदद लें। आप मजबूत, ऊर्जावान और अपने जीवन में सार्थक बदलाव करने में सक्षम हैं। थोड़ा सा धीरज आपको प्रसिद्धि, शोभा और आकर्षण दिलाएगा।

अंक 3
हाल ही में हुई हानि या भाग्य में बदलाव आपकी चिंता या अवसाद का कारण बन सकता हैं। अपने विचारों के साथ अकेले रहने के लिए समय निकालें। योग-ध्यान, चिकित्सा या आध्यात्मिक उपाय इस समय आपका काम बनवा सकते है।

अंक 4
दूसरों से अपने मनोभाव को बांटने और उन्हें समझने की कोशिश करे। आज आपकी प्राथमिकता आपका परिवार होगा। आप इस मनोरंजक और उत्कृष्ट समय को खुल कर जिएंगे। तोलमोल और सोच समझ कर शब्दों का उपयोग करें क्योंकि आपकी बातें किसी के दिल को दुखा सकती हैं।

अंक 5
कोई नुकसान और दुर्घटना आपको परेशान कर सकती है। सौभाग्य आपके साथ होगा बस अपने आकर्षण और अच्छी भावना को शो करें। अंकल या भाई आपके लिए तनाव का कारण होंगे।

अंक 6
रिश्तों में खास कर अपने करीबी लोगों से मतभेद को दूर करने के लिए समय निकालें। इस समय की मांग यह है कि आप धैर्य से लोगों की बातें सुनें और समझें। किसी छोटी सी गलती से आप भविष्य के सभी लाभों को खो सकते है।

अंक 7
जो रिश्ते काम नहीं कर रहे हैं, आप उनसे नाता तोड़ सकते हैं। दिल के मामलों में उदासीन महसूस कर रहे हैं लेकिन आपका कार्य संबंधी जीवन बेहद संतुष्ट है। अपनी कड़ी मेहनत से मिली पहचान का मज़ा लें।

अंक 8
आपको एक सक्षम लीडर के रूप में देखा जा रहा है। आपकी भलाई और कड़ी मेहनत का फल आपको आज मिलेगा। रास्ते में कई मुश्किलें आएँगी किंतु अपने साहस को कम न होने दें।

अंक 9
क़ानूनी मामलों के लिए आपको अपने शिक्षक या किसी सलाहकार के साथ यात्रा करने की ज़रूरत पड़ सकती है। किसी क्लास में हिस्सा लेकर अपनी आध्यात्मिक साइड को जाने। इससे आपकी चिंताएं कम होंगी।

Author

- विज्ञापन -

Latest News