बकरीद पर Swara Bhasker ने वैजिटेरियन लोगों पर कसा तंज, अब इंटरनैट पर हो रही ट्रोल

बॉलीवुड एक्ट्रैस स्वरा भास्कर इन दिनों मदरहुड एन्जॉय कर रही हैं। फिल्म से दूर रहने के बावजूद भी वह किसी न किसी वजह से खबरों में छाई रहती हैं।

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रैस स्वरा भास्कर इन दिनों मदरहुड एन्जॉय कर रही हैं। फिल्म से दूर रहने के बावजूद भी वह किसी न किसी वजह से खबरों में छाई रहती हैं। इस कड़ी में एक्ट्रैस बकरीद से जुड़ा पोस्ट शेयर करने को लेकर चचाओं में है, जिसमें उन्होंने वैजिटेरियन लोगों पर तंज कसा है। दरअसल, हाल ही में एक फूड ब्लॉगर ने एक्स पर पनीर डिश के साथ वैजिटेबल फ्राइड राइस की एक तस्वीर शेयर की और कैप्शन में लिखा, ‘मुझे वैजिटेरियन होने पर गर्व है। मेरी प्लेट आंसूओं, क्रूरता और पाप से मुक्त है।’ ब्लॉगर के पोस्ट को देखकर स्वरा भड़क उठीं और इस पर अपनी राय देते हुए एक्स पोस्ट में लिखा, ‘सच कहूं तो..मुझे वैजिटेरियन लोगों की एक बात समझ नहीं आती।

आप लोगों की सारी डाइट गाय के बछड़े को उनकी मां के दूध से दूर करके, गायों को जबरन गर्भवती कराकर, फिर उन्हें उनके बच्चों से अलग करने और उनका दूध चुराने से बनती है। इसके अलावा आप जड़ वाली सब्जियां खाते हैं, जिससे पूरा पौधा ही मर जाता है। जरा शांति बरतिए, आज बकरीद है तो सिर्फ इसलिए ऐसी बातें मत कीजिए!’ स्वरा अक्सर अपने बयानों को लेकर विवादों में घिरी रहती हैं। बता दें कि स्वरा भास्कर ने 2023 में राजनीतिज्ञ और एक्टिविस्ट फहाद अहमद से शादी की थी। उन्होंने विवादों से बचने के लिए अपना बिना धर्म बदले कोर्ट मैरिज की थी। स्वरा की एक बेटी भी है, जिसका नाम राबिया रमा अहमद है।

- विज्ञापन -

Latest News