पंचकुला में तीन वर्षीय बच्ची की मौत, तेज बारिश के कारण हुआ हादसा, मैन होल में डूबी बच्ची, ड्रेन का ढक्कन खुला था, प्रशासन ने नही की सहायता

हरियाणा के पंचकुला में बरसात के कारण बड़ा हादसा हो गया। हादसे में एक बच्ची की मौत हो गई। बच्ची मां के साथ कहीं जा रही थी, तभी सड़क पर मौजूद मैन होल में गिर कर डूब गई। सड़क पर पनी होने के कारण गड्ढा नही दिखा और दम घुटने से उसकी मौत हो गई।.

हरियाणा के पंचकुला में बरसात के कारण बड़ा हादसा हो गया। हादसे में एक बच्ची की मौत हो गई। बच्ची मां के साथ कहीं जा रही थी, तभी सड़क पर मौजूद मैन होल में गिर कर डूब गई। सड़क पर पनी होने के कारण गड्ढा नही दिखा और दम घुटने से उसकी मौत हो गई।

 

घटना पंचकुला के सेक्टर–12ए की है। जहां 3 वर्षीय बच्ची विपाना का दम ड्रेन में घुट गया। पानी भरे होने और तेज बहाव के कारण बच्ची पानी के साथ बह गई। हादसा सड़क पार करते समय हुआ था।

घुटना के वक्त आसपास मौजूद लोगों ने आकर सहायता की। लेकिन तेज बहाव ई कारण बच्ची पानी के साथ वह गई। हालांकि लोगों ने प्रशासन और एनडीआरएफ की टीम से संपर्क किया। लेकिन उन्हें कोई मदद नहीं मिली। करीब आधे घंटे बाद उन्हें बच्ची का शव सेक्टर 20 के ड्रेन में तैरता हुआ मिला।

लोगों ने बच्ची को बचाने का प्रयास किया लेकिन वे बिफल रहे। बच्ची के पिता गोपीराम ने बताया कि वह मूलरूप से नेपाल के रहने वाले है। लेकिन कामकाज के सिलसिले में पंचकूला रहते है। गोपीराम ने बताया कि उसकी पत्नी नीला बच्ची को लेकर सेक्टर 12 स्थित यादव भवन में तीज कार्यक्रम में लेकर जा रही थी। उसी वक्त यह हादसा घटित हो गया। पुलिस ने शव को ढूंढ कर पोस्टमार्टम के लिए नागरिक अस्पताल के भिजवाया हैं।

- विज्ञापन -

Latest News