राजकीय महिला औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान में नशे को लेकर किया गया जागरूक

हरियाणा सरकार के आदेश अनुसार “हरियाणा उदय” कार्यक्रम के तहत पुलिस अधीक्षक के निर्देशन में जिला भर में कार्यक्रम आयोजित किए जा रहे हैं। इसी कड़ी में पुलिस विभाग द्वारा महेंद्रगढ़ शहर की राजकीय महिला औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान में नशे की रोकथाम को लेकर एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया शहर थाना पुलिस ने राजकीय.

हरियाणा सरकार के आदेश अनुसार “हरियाणा उदय” कार्यक्रम के तहत पुलिस अधीक्षक के निर्देशन में जिला भर में कार्यक्रम आयोजित किए जा रहे हैं। इसी कड़ी में पुलिस विभाग द्वारा महेंद्रगढ़ शहर की राजकीय महिला औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान में नशे की रोकथाम को लेकर एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया शहर थाना पुलिस ने राजकीय महिला औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान की छात्राओ को नशे के खिलाफ जागरूक किया। इस कार्यक्रम मे विशेषज्ञ वक्ता के रूप में अनेक महिलाओं ने अपनी भागीदारी निभाई और नशे के प्रति सैकड़ो की संख्या में उपस्थित छात्राओं को जागरूक किया।

उन्होंने कहा कि नशे जैसी बीमारी से दूर रहें और दूसरों को इससे दूर रहने के लिए प्रेरित करें। अपने–अपने गांवों के युवाओं को नशे से दूर रहने के लिए प्रेरित करें। उन्होंने कहा अभिभावकों को अपने बच्चों ध्यान देना चाहिए ,उन्होंने कहा कि नशे से दूर रहकर ही युवा अपने परिवार, समाज और देश का भला कर सकता है। आज पूरा विश्व नशे के सेवन को लेकर चिंतित है। नशे से अनेक जानलेवा बीमारियां होने का खतरा सबसे अधिक है। इस मौके पर सभी वक्ताओं ने सैकड़ो की संख्या में उपस्थित छात्राओं को “हरियाणा उदय” कार्यक्रम के तहत नशे के प्रति जागरूक किया और नशे से होने वाली बीमारियों के बारे में बताया गया।

- विज्ञापन -

Latest News