मिशन रोज़गार: सीएम मान ने 520 नवनियुक्त रंगरूटों को नियुक्ति पत्र वितरित किए

नवनियुक्त आरक्षियों को संबोधित करते हुए सीएम ने कहा कि आज नये साल का पहला नियुक्ति पत्र वितरण समारोह है

चंडीगढ़: मिशन रोज़गार के तहत मुख्यमंत्री भगवंत मान ने आज यहां चंडीगढ़ में सहकारिता विभाग में 520 नवनियुक्त क्लर्क-कम-डेटा एंट्री ऑपरेटरों को नियुक्ति पत्र वितरित किए।नवनियुक्त आरक्षियों को संबोधित करते हुए सीएम ने कहा कि आज नये साल का पहला नियुक्ति पत्र वितरण समारोह है. वह बड़े-बड़े बयान देने या फोटो खिंचवाने नहीं आए हैं बल्कि उनकी सरकार का प्रयास पंजाब को फिर से समृद्ध बनाना है।

आज के कार्यक्रम में उन्होंने 18 जनवरी को एक और नियुक्ति पत्र वितरण समारोह की बड़ी घोषणा की, जहां लगभग 590 युवा रंगरूटों को पत्र सौंपे जाएंगे.पंजाब के युवाओं के प्रति अपनी प्रतिबद्धता दोहराते हुए उन्होंने कहा, “मैं हर दिन ऐसे बड़े फैसले लेना चाहता हूं जो पंजाब के हर परिवार में खुशी और समृद्धि ला सकें।” उन्होंने आगे कहा कि उनकी सरकार किसी विशेष समूह या परिवार के पक्ष में नहीं बल्कि पंजाब के कल्याण के लिए निर्णय लेने के लिए बाध्य है।

गोइंदवाल थर्मल प्लांट के बारे में बात करते हुए सीएम ने कहा कि पहले बिजली उत्पादन की लागत 7.8 रुपये प्रति यूनिट थी, जो 1 जनवरी से 4.5 रुपये प्रति यूनिट होने लगी है।गणतंत्र दिवस परेड के लिए पंजाब की अस्वीकृत झांकी के बारे में बात करते हुए सीएम मान ने कहा कि पंजाब की संस्कृति को दर्शाती झांकी पंजाब के हर गांव में दिखाई जाएगी। उन्होंने यहां तक सवाल उठाया कि पंजाब के बिना गणतंत्र दिवस कैसे मनाया जा सकता है, जबकि देश की आजादी के लिए 90 फीसदी बलिदान देने वाले पंजाब से हैं।उन्होंने युवाओं को पंजाबी बोलने और अपनी भाषा और संस्कृति पर गर्व करने के लिए भी प्रेरित किया।

- विज्ञापन -

Latest News