विजिलेंस ब्यूरो ने रिश्वत की दूसरी किश्त 5,000 रुपये लेते मेडिकल ऑफिसर और सफाईकर्मी को किया गिरफ्तार

ब्यूरो के आधिकारिक प्रवक्ता ने बताया कि उपरोक्त आरोपियों को गांव गुरुसर साहनेवाला, जिला बठिंडा निवासी निर्मल सिंह की शिकायत के आधार पर गिरफ्तार किया गया है।

चंडीगढ़: पंजाब विजिलेंस ब्यूरो ने राज्य में भ्रष्टाचार विरोधी अभियान के दौरान सिविल अस्पताल बठिंडा में तैनात डॉ. नरिंदरपाल सिंह मेडिकल ऑफिसर और सफाई कर्मचारी राम सिंह उर्फ ​​टीनू को 5,000 रुपये की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार किया है।

इस संबंध में जानकारी देते हुए राज्य सतर्कता ब्यूरो के आधिकारिक प्रवक्ता ने बताया कि उपरोक्त आरोपियों को गांव गुरुसर साहनेवाला, जिला बठिंडा निवासी निर्मल सिंह की शिकायत के आधार पर गिरफ्तार किया गया है। उन्होंने आगे बताया कि शिकायतकर्ता ने विजिलेंस ब्यूरो रेंज बठिंडा से संपर्क किया और आरोप लगाया कि उक्त आरोपी ने रुपये की रिश्वत की मांग की, लेकिन 10,000 रुपये की रिश्वत देने का सौदा तय हुआ।

शिकायतकर्ता ने आगे आरोप लगाया कि उक्त दोनों आरोपियों ने पहले इस संबंध में मौके पर 5 हजार रुपये ले लिए थे और रिश्वत की बाकी रकम की मांग कर रहे हैं।प्रवक्ता ने बताया कि इस शिकायत की प्रारंभिक जांच के बाद बठिंडा रेंज की विजिलेंस ब्यूरो की टीम ने जाल बिछाया, जिसमें उक्त चिकित्सा अधिकारी और सफाईकर्मी को शिकायतकर्ता से रिश्वत की दूसरी किश्त 5,000 रुपये लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया गया। दो सरकारी गवाहों का.किया गया इस संबंध में विजिलेंस ब्यूरो की बठिंडा रेंज में भ्रष्टाचार निरोधक अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है। उन्होंने कहा कि दोनों आरोपियों को कल अदालत में पेश किया जाएगा और इस संबंध में आगे की पूछताछ जारी है।

- विज्ञापन -

Latest News