13kg हेरोइन बरामदगी मामला: पंजाब पुलिस ने राजस्थान से 2 और सहयोगियों को किया गिरफ्तार, 10 AK-47 राइफल, 10 पिस्टल की बरामद

चंडीगढ़: मुख्यमंत्री भगवंत मान के निर्देश पर असामाजिक तत्वों के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान के बीच 13 किलो हेरोइन बरामद करने के बाद गिरफ्तार नशा तस्करों के खुलासे पर पंजाब पुलिस ने पिछले तीन दिनों में 10 AK-47, असॉल्ट राइफलें और 10 विदेशी मेड, 30 बोर पिस्टल बरामद की हैं, जिसकी जानकारी डीजीपी गौरव.

चंडीगढ़: मुख्यमंत्री भगवंत मान के निर्देश पर असामाजिक तत्वों के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान के बीच 13 किलो हेरोइन बरामद करने के बाद गिरफ्तार नशा तस्करों के खुलासे पर पंजाब पुलिस ने पिछले तीन दिनों में 10 AK-47, असॉल्ट राइफलें और 10 विदेशी मेड, 30 बोर पिस्टल बरामद की हैं, जिसकी जानकारी डीजीपी गौरव यादव ने दी है।

जानकारी देते हुए उन्होंने कहा कि विशेष रूप से पंजाब पुलिस के काउंटर इंटेलिजेंस अमृतसर ने 21 नवंबर को अमृतसर में वेरका बाईपास के पास से 13 किलो हेरोइन बरामद करने के बाद राजस्थान के दो ड्रग तस्करों सुखवीर सिंह और बिंदु सिंह को गिरफ्तार किया था, जिसके कारण उनके दो और सहयोगियों की पहचान मनप्रीत सिंह और बलकार सिंह उर्फ लवप्रीत सिंह के रूप में की गई, जो फिरोजपुर के गुरु हरसहाय के रहने वाले थे, दोनों को राजस्थान के हनुमानगढ़ से गिरफ्तार किया गया, जहां वे किराए के मकान में रह रहे थे।

डीजीपी गौरव यादव ने कहा कि गिरफ्तार नशा तस्करों के खुलासे के आधार पर अमृतसर पुलिस की टीमों ने बुधवार को सीमा सुरक्षा बल के साथ एक संयुक्त अभियान में 5 AK- 47 राइफल और 5 विदेशी मेड, 30 बोर पिस्तौल के साथ-साथ 9 मैगजीन बरामद किए हैं, जिन्हें फिरोजपुर में फॉरवर्ड पोस्ट तीरथफिरोजपुर में फॉरवर्ड पोस्ट तीरथ खंभे के पास छुपाया गया था। ।

 

Author

- विज्ञापन -

Latest News