MP Vikramjit Sahney ने पाइटेक्स मेले का किया दौरा, की अमृतसर हवाई अड्डे से कारगो फ्लाईट शुरू करने की मांग

अमृतसर: राज्य सभा सांसद विक्रमजीत सिंह साहनी ने आज पीएचडी चैंबर ऑफ कामर्स द्वारा आयोजित इंटरनेशनल ट्रेड एक्सपो (पाईटैक्स) का दौरा किया। सांसद विक्रमजीत साहनी ने अमृतसर हवाई अड्डे से कारगो फ्लाईट शुरू किए जाने की मांग की। उन्होंने कहा कि कारगो फ्लाईट शुरू होने से एग्री इंडस्ट्री मजबूत होगी और किसानों को फसली चक्र से.

अमृतसर: राज्य सभा सांसद विक्रमजीत सिंह साहनी ने आज पीएचडी चैंबर ऑफ कामर्स द्वारा आयोजित इंटरनेशनल ट्रेड एक्सपो (पाईटैक्स) का दौरा किया। सांसद विक्रमजीत साहनी ने अमृतसर हवाई अड्डे से कारगो फ्लाईट शुरू किए जाने की मांग की। उन्होंने कहा कि कारगो फ्लाईट शुरू होने से एग्री इंडस्ट्री मजबूत होगी और किसानों को फसली चक्र से बाहर निकाला जा सकेगा।

साहनी ने आज पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि अमृतसर से कारगो फ्लाईट शुरू करना समय की मांग है। वह इस मुद्दे को केंद्र सरकार के समक्ष उठाएंगे। साहनी ने कहा कि पंजाब की आर्थिकता को मजबूत करने के लिए उद्योगों को सुविधाएं प्रदान करना जरूरी है। इसके लिए पंजाब सरकार द्वारा औद्योगिक नीति लाई जा रही है। उन्होंने कहा कि अमृतसर में साढे आठ एकड़ में कन्वेंशन सेंटर बनाने की जरूरत है, ताकि उद्यमी एक छत तले अपने उत्पादों की प्रदर्शनी लगा सकें। राज्य सभा सांसद ने कहा कि पंजाब में उद्योगों के लिए कच्चे माल की कोई कमी नहीं है। लुधियाना में साइकिल, होजरी, जालंधर में स्पोर्टस के उद्योग प्रफूल्लित हो रहे हैं। उन्होंने कहा कि जल्द ही मंडी गोबिंदगढ़ में टाटा स्टील तीन हजार करोड़ रुपये का पूंजी निवेश करने जा रहा है। पंजाब सरकार द्वारा उद्यमियों को सूबे में निवेश करने के लिए 23 व 24 फरवरी को मोहाली में इनवैस्टर मीट का आयोजन किया जा रहा है। जिसमें देशभर के उद्यमी भाग लेंगे।

Author

- विज्ञापन -

Latest News