BJP राष्ट्रीय प्रवक्ता RP Singh ने वेब सीरीज ‘CAT’ पर किया Tweet, कहां- पंजाब में अब भी 25 हजार युवाओं की प्रतीक्षा

चंडीगढ़: नेशनल स्पोक्सपर्सन आरपी सिंह ने नेटफ्लिक्स पर आ रही वेब सीरीज ‘कैट’ देखने वालों के लिए ट्वीट करते हुआ कहा कि- जो लोग ‘CAT’ देख रहे हैं उन्हें पता होना चाहिए कि पंजाब में माताएं अभी भी 25 हजार युवाओं की प्रतीक्षा कर रही हैं जो 80 के दशक के दौरान लापता (अवैध रूप.

चंडीगढ़: नेशनल स्पोक्सपर्सन आरपी सिंह ने नेटफ्लिक्स पर आ रही वेब सीरीज ‘कैट’ देखने वालों के लिए ट्वीट करते हुआ कहा कि- जो लोग ‘CAT’ देख रहे हैं उन्हें पता होना चाहिए कि पंजाब में माताएं अभी भी 25 हजार युवाओं की प्रतीक्षा कर रही हैं जो 80 के दशक के दौरान लापता (अवैध रूप से मारे गए) हो गए थे। 1994 में उमरानंगल द्वारा मारा गया आतंकवादी अभी भी जीवित है, पुलिस यह जवाब नहीं दे सकती कि वह किसका शव लाए थे।

वेब सीरीज CAT में जो दिखाया गया है वो सच्चाई के बहुत करीब है। कालरा कमिटी ने भी पंजाब के 25 हजार युवाओं का जिक्र किया है। हिंसा और आतंकवाद के उस दौर में कई परिवारों के युवाओं का इस्तेमाल किया गया। मेरी मांग है की कोई कमिटी बनाकर उन परिवारों का सुध लिया जाय। आज फिर पंजाब को उसी दौर में पहुंचने की साजिश हो रही है। मैं पंजाब पुलिस से भी अपील करूंगा की वो मानवीय दृष्टिकोण अपनाए।

Author

- विज्ञापन -

Latest News