Hoshiarpur के नौजवान की Portugal में सड़क हादसे के दौरान हुई मौत, पिता ने कर्ज लेकर भेजा था विदेश

हादसे के दौरान कार में 5 युवक सवार थे, जिनमें से तजिंदर सिंह की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि अन्य युवकों को मामूली चोटे आई हैं।

होशियापुर (पंकज) : होशियापुर के हलका दसूहा के 24 वर्षीय नौजवान की पुर्तगाल के लिस्बन शहर में सड़क हादसे के दौरान मौत हो गई। मृतक युवक की पहचान तजिंदर सिंह पुत्र भगवंत सिंह निवासी गांव उस्मान शहीद के रूप में हुई। हादसे के दौरान कार में 5 युवक सवार थे, जिनमें से तजिंदर सिंह की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि अन्य युवकों को मामूली चोटे आई हैं।

जानकारी देते हुए मृतक नौजवान के पिता भगवंत सिंह ने बताया की बेटे को 16 माह पहले कर्जा उठाकर पुर्तगाल भेजा था, ताकि घर की आर्थिक स्थिति अच्छी हो सके। उन्हाेंने बताया कि रिश्तेदार ने घर आकर बेटे की सड़क हादसे में मौत होने की खबर बताई, जिसके बाद पुर्तगाल में रहते तजिंदर सिंह के दोस्तों और रिश्तेदारों से संपर्क किया गया, जिन्होंने बताया की काम खत्म कर पांचों दोस्त कार में सवार होकर घर वापिस लौट रहे थे। कुछ समय का सफर तय करने के बाद कार अनिंत्रित होकर सड़क किनारे एक गढ़े में उल्टी गिर गई, जिसमें उसकी मौत हाे गई। साथियों ने तजिंदर सिंह काे बेहोशी कि हालत में अस्पताल पहुंचाया, जहां पर डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

परिवार ने पंजाब और केंद्र सरकार से अपील की है की बेटे की मृतक देह को पुर्तगाल से जल्द मंगवाया जाए ताकि उसका अंतिम संस्कार पैतृक गांव में किया जा सके।

Author

- विज्ञापन -

Latest News