16 दिसंबर को होगा ‘NRI पंजाबियों के साथ मिलनी’ प्रोग्राम, पंजाब के पांच शहरों में होगा समारोह

जालंधर: पंजाब सरकार द्वारा मुख्यमंत्री भगवंत मान के नेतृत्व में 16 दिसंबर को आयोजित होने वाले ‘एनआरआई पंजाबियों के साथ मिलनी’ कार्यक्रम के लिए जिला प्रशासन ने तैयारियां शुरू कर दी हैं। एनआरआई सभा की मंडलायुक्त-सह-अध्यक्ष गुरप्रीत कौर सपरा ने इस संबंध में कहा कि एनआरआई पंजाबियों के साथ बैठक के कार्यक्रम के तहत सभी.

जालंधर: पंजाब सरकार द्वारा मुख्यमंत्री भगवंत मान के नेतृत्व में 16 दिसंबर को आयोजित होने वाले ‘एनआरआई पंजाबियों के साथ मिलनी’ कार्यक्रम के लिए जिला प्रशासन ने तैयारियां शुरू कर दी हैं। एनआरआई सभा की मंडलायुक्त-सह-अध्यक्ष गुरप्रीत कौर सपरा ने इस संबंध में कहा कि एनआरआई पंजाबियों के साथ बैठक के कार्यक्रम के तहत सभी संबंधित विभागों के वरिष्ठ अधिकारी एक स्थान पर मौजूद रहेंगे जहां वे प्रवासी पंजाबियों के मुद्दों पर चर्चा करेंगे।

उन्होंने आगे कहा कि पंजाब सरकार द्वारा आयोजित की जाने वाली इन पांच मीटिंग्स में से पहली मीटिंग 16 दिसंबर को जालंधर-करतारपुर हाईवे पर नेशनल इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी के पास स्थित सेंट सोल्जर कैंपस में होगी। एनआरआई पंजाबियों के साथ बैठक कार्यक्रम में पंजाब के अनिवासी भारतीय मामले मंत्री कुलदीप सिंह धालीवाल विभिन्न देशों के अप्रवासी पंजाबियों से चर्चा करेंगे।

डिप्टी कमिश्नर जसप्रीत सिंह ने कहा कि अप्रवासी भारतीयों से मिलने के कार्यक्रम के बारे में कहा कि पंजीकरण पंजाब सरकार के पोर्टल https://eservices.punjab.gov.in/ के माध्यम से ऑनलाइन या जिला प्रशासन द्वारा स्थापित काउंटरों पर किया जा सकता है। उन्होंने कहा कि एनआरआई की सुविधा के लिए कैबिनेट मंत्रियों और वरिष्ठ अधिकारियों से मिलने की व्यवस्था की जाएगी ताकि वे अपने मुद्दे उठा सकें और सुझाव भी दे सकें।

Author

- विज्ञापन -

Latest News