साईं दास स्कूल ग्राऊंड में होने वाली श्रीमद् भागवत कथा का विधायक रमन अरोड़ा ने शीतल विज व अभिषेक विज को दिया निमंत्रण

श्री कष्ट निवारण बालाजी सेवा परिवार की तरफ से 12 से 18 फरवरी तक साईं दास स्कूल ग्राऊंड में श्रीमद् भागवत कथा का भव्य आयोजन करवाया जा रहा है।

जालंधर: श्री कष्ट निवारण बालाजी सेवा परिवार की तरफ से 12 से 18 फरवरी तक साईं दास स्कूल ग्राऊंड में श्रीमद् भागवत कथा का भव्य आयोजन करवाया जा रहा है। इस आयोजन में जालंधर पंजाब में दूसरी बार अंतर्राष्ट्रीय कथा वाचक जया किशोरी आ रही हैं। कथा में मुख्यातिथि आमंत्रित करने के लिए दैनिक सवेरा के मुख्य संपादक शीतल विज, संयुक्त संपादक अभिषेक विज को जालंधर केंद्रीय से विधायक रमन अरोड़ा, महेश मखीजा व आतिश अरोड़ा ने निमंत्रण भेंट किया। तैयारियों संबंधी जानकारी देते हुए श्री कष्ट निवारण बालाजी सेवा परिवार की ओर से जालंधर केंद्रीय से विधायक रमन अरोड़ा, महेश मखीजा ने बताया कि श्री कष्ट निवारण बालाजी सेवा परिवार की ओर से जालंधर में दूसरी बार अंतर्राष्ट्रीय कथावाचक जया किशोरी के मुखारविंद से श्रीमद् भागवत गीता का आयोजन साईं दास स्कूल की ग्राऊंड पटेल चौक में 12 से 18 फरवरी शाम 4 बजे से रात्रि 9 बजे तक किया जा रहा है। उन्होंने बताया कि इस श्रीमद् भागवत कथा के प्रत्येक दिन भगवान के विभिन्न अवतारों की कथा का वर्णन किया जाएगा और 18 फरवरी को इस कथा का समापन विधिवत पूजा-अर्चना के साथ किया जाएगा। उन्होंने बताया कि इस कथा में आने वाले श्रीकृष्ण भक्तों के बैठने के लिए सबसे बड़ा पंडाल बनाने का कार्य आरंभ हो चुका है जो वाटर प्रूफ के साथ-साथ सभी के आकर्षण का केन्द्र बनेगा। डैकोरेशन भी देखने योग्य होगी।

उन्होंने बताया कि कथा में महानगर और बाहर से वाहनों पर आने वाले श्रद्धालुओं के पार्किंग की व्यवस्था भी सार्इं दास स्कूल की दूसरी वाली ग्राऊंड में रखी गई है और ट्रैफिक व्यवस्था को सुचारूरूप से चलाने के लिए पुलिस प्रशासन पूर्ण रूप से सहयोग करेगा। विधायक रमन अरोड़ा ने बताया कि कथा के दौरान बुजुर्गों के बैठने की व्यवस्था कुर्सियों के माध्यम से होगी। ये कुर्सियां हर ब्लाक में लगाई जाएंगी। बाहर से आने वाले श्रद्धालुओं के रहने की व्यवस्था श्री देवी तालाब मंदिर सहित साईं दास स्कूल के आस-पास के धार्मिक संस्थान में होगी। विधायक रमन अरोड़ा व महेश मखीजा ने सभी जालंधर वासियों को श्रीमद् भागवत कथा में उपस्थित होकर प्रभु चरणों में हाजिरी लगवाने की अपील की।

Author

- विज्ञापन -

Latest News