Karma Fashion के मालिक को धमकी देने वाला हुआ गिरफ्तार, शोरूम के बाहर फैंका था धमकी भरा पत्र और कारतूस

इस मामले में सिटी पुलिस की स्पेशल सेल टीम ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

जालंधर (पंकज) : जालंधर में फैशन डिजाइनिंग की मशहूर दुकान करमा फैशन के मालिक को 27 जनवरी के दिन दुकान के बाहर आरोपी ने धमकी भरा पत्र और कारतूस फेंक दिया था। धमकी भरा पत्र में आराेपी ने लिखा था कि ये रौंद तुम्हें गिफ्ट भेजा है और अगर आपने हमसे बात नहीं की तो इसी रौंद से आपको नुकसान भी पहुंचा सकते हैं। वहीं अब इस मामले में सिटी पुलिस की स्पेशल सेल टीम ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

जानकारी के लिए बता दें, अभी तक इस बात का खुलासा नहीं हो पाया है कि आरोपी किस गैंग से जुड़ा हैं। आरोपी को पुलिस कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लेकर इस बात की जल्द पूछताछ करेगी। हालांकि, अभी इसे लेकर कोई अधिकारी पुष्टि नहीं कर रहा है।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार विदेश में बैठे व्यक्ति के कहने पर उक्त व्यक्ति ने पैसों की मांग की थी। यह मामला साइबर फ्रॉड से जुड़ा है। इसे लेकर जल्द सिटी पुलिस खुलासा कर सकती है। थाना-4 की पुलिस ने इसे लेकर करमा फैशन के मालिक की शिकायत पर केस दर्ज कर लिया था। तब से आरोपी की तलाश जारी थी। दरअसल, आरोप ने लेटर में दो नाम लिखे गए थे, जिसमें एक लॉरेंस बिश्नोई (LB) और दूसरा गोल्डी बराड़ (GB) है। लेटर हिंदी में लिखा गया था।

करमा फैशन के मालिक राघव ने तब पुलिस को बताया था कि उन्हें पिछले काफी समय से थ्रेट कॉल आ रहे थे। इसकी शुरुआत पिछले महीने हुई थी। मुझे लगा कि कहीं कोई साइबर ठग फोन कर रहा है। मुझे जिस नंबर से फोन आता, ताे मैं उसे ब्लॉक कर देता था। मगर पत्र मिलने से पूरा परिवार डर गया हैं।

Author

- विज्ञापन -

Latest News