विजिलेंस ने 50 हजार रुपये रिश्वत मांगने के आरोप में नंबरदार को किया गिरफ्तार

चंडीगढ़: पंजाब विजिलेंस ब्यूरो ने आज राज्य में भ्रष्टाचार के खिलाफ चल रही मुहिम के दौरान 50 हजार रुपये की रिश्वत मांगने के आरोप में गुरदासपुर जिले के गांव पुरेवाल राजपूत के नंबरदार सुभाष चंद्र को गिरफ्तार किया है। इस संबंध में जानकारी देते हुए विजिलेंस ब्यूरो के प्रवक्ता ने बताया कि उक्त आरोपी को.

चंडीगढ़: पंजाब विजिलेंस ब्यूरो ने आज राज्य में भ्रष्टाचार के खिलाफ चल रही मुहिम के दौरान 50 हजार रुपये की रिश्वत मांगने के आरोप में गुरदासपुर जिले के गांव पुरेवाल राजपूत के नंबरदार सुभाष चंद्र को गिरफ्तार किया है। इस संबंध में जानकारी देते हुए विजिलेंस ब्यूरो के प्रवक्ता ने बताया कि उक्त आरोपी को मुख्यमंत्री के भ्रष्टाचार विरोधी भ्रष्टाचार पर तहसील बटाला के फतेहगढ़ चूड़ियां निवासी सुरिंदर सिंह द्वारा दायर ऑनलाइन शिकायत की जांच के आधार पर गिरफ्तार किया गया है।

उन्होंने आगे कहा कि उक्त शिकायतकर्ता ने अपनी ऑनलाइन शिकायत में आरोप लगाया है कि उक्त नंबरदार ने अपने परिवार की भूमि के उत्तराधिकार हस्तांतरण के दस्तावेजों के सत्यापन के लिए 50,000 रुपये रिश्वत की मांग की है। शिकायतकर्ता ने आगे कहा कि उसने नंबरदार से अलग-अलग तारीखों पर किस्तों में इस पैसे का भुगतान करने का अनुरोध किया, जिस पर वह सहमत हो गया।

प्रवक्ता ने बताया कि इस शिकायत की जांच के दौरान यह साबित हुआ कि उक्त आरोपी ने शिकायतकर्ता से 50 हजार रुपये की रिश्वत की मांग की थी और यह राशि दो किस्तों में लेने पर सहमत हुआ था। इस जांच के आधार पर उक्त नंबरदार के खिलाफ मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी गयी है। आरोपी को कल स्थानीय अदालत में पेश किया जाएगा।

- विज्ञापन -

Latest News