वैस्ट इंडीज को हराकर आस्ट्रेलिया की डब्ल्यूटीसी फाइनल की संभावना बढ़ी

पर्थ: ऑफ स्पिनर नाथन लियोन ने 6 विकेट लेकर रविवार को आप्टस स्टेडियम में पहले टैस्ट के 5वें दिन रविवार को वैस्ट इंडीज पर 164 रन से आस्ट्रेलिया को जीतने में मदद की। कमिंस 5वें दिन मैदान पर उतरे, लेकिन चौथे दिन अस्वस्थ महसूस करने के बाद उन्होंने गेंदबाजी नहीं की लेकिन लियोन ने आस्ट्रेलिया.

पर्थ: ऑफ स्पिनर नाथन लियोन ने 6 विकेट लेकर रविवार को आप्टस स्टेडियम में पहले टैस्ट के 5वें दिन रविवार को वैस्ट इंडीज पर 164 रन से आस्ट्रेलिया को जीतने में मदद की। कमिंस 5वें दिन मैदान पर उतरे, लेकिन चौथे दिन अस्वस्थ महसूस करने के बाद उन्होंने गेंदबाजी नहीं की लेकिन लियोन ने आस्ट्रेलिया के लिए 42.5 ओवर में 6/128 विकेट झटके।

उन्होंने आस्ट्रेलिया के लिए दूसरे सत्र के अंत में 2 मैचों की शृंखला में 1-0 की बढ़त लेने के लिए लगातार गेंदों पर विकेट चटकाए। ये जीत आस्ट्रेलिया को विश्व टैस्ट चैंपियनशिप (डब्ल्यूटीसी) तालिका के शीर्ष पर पहुंचने के साथ विनिंग प्रतिशत 72.73 हो गई। वे अब दूसरे स्थान पर मौजूद दक्षिण अफ्रीका के रूप में अपने निकटतम प्रतिद्वंद्वी से 13 प्रतिशत आगे हैं, जो इस महीने के अंत में 3 टैस्ट मैचों की शृंखला के लिए आएंगे। ये लियोन का 443वां टैस्ट विकेट था और भारतीय आफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन को पीछे छोड़ दिया और सार्वकालिक टैस्ट विकेट लेने वाली सूची में 8वें स्थान पर पहुंच गए।

- विज्ञापन -

Latest News