IND vs ENG 3rd Test: भारतीय टीम को लगा बड़ा झटका, तीसरे टेस्ट से बाहर हुआ ये बड़ा खिलाडी

इंडियन एक्सप्रेस की रिपोर्ट के मुताबिक, 'केएल राहुल (KL Rahul) तीसरे टेस्ट से बाहर से बाहर हो गए हैं। उनकी जगह देवदत्त पडिक्कल को भारतीय टीम में शामिल किया गया है।

भारतीय टीम का 3rd टेस्ट राजकोट में खेला जायेगा जिसके चलते भारतीय क्रिकेट टीम ने राजकोट में जीत हासिल करने के लिए तैयारियां शुरू कर दी है.बता दें इंग्लैंड के खिलाफ तीसरा टेस्ट 15 फरवरी से शुरू होना है. ये मुकाबला बेहद दिलचस्प रहने वाला है क्योंकि सीरीज 1-1 की बराबरी पर है।

इंडियन एक्सप्रेस की रिपोर्ट के मुताबिक, ‘केएल राहुल (KL Rahul) तीसरे टेस्ट से बाहर से बाहर हो गए हैं। उनकी जगह देवदत्त पडिक्कल को भारतीय टीम में शामिल किया गया है। ऐसे में दोनों ही कप्तानों की नजर राजकोट टेस्ट को जीतकर सीरीज में बढ़त बनाने पर होगी।

राहुल अभी पूरी तरह फिट नहीं

सीनियर चयन समिति ने जब आखिरी तीन टेस्ट मैचों के लिए केएल राहुल (KL Rahul) का चयन किया था तो यह शर्त रखी थी कि अगर वह फिट होते हैं तभी तीसरा मुकाबला खेलेंगे। उनकी भागीदारी बीसीसीआई मेडिकल टीम से फिटनेस मंजूरी के अधीन थी। रिपोर्ट के मुताबिक, राहुल अभी पूरी तरह से फिट नहीं हो पाए हैं। इसके अलावा रवींद्र जडेजा को तीसरा टेस्ट खेलने के लिए हरी झंडी मिल गई है। हैदराबाद में खेले गए पहले टेस्ट में केएल राहुल और रवींद्र जडेजा चोटिल हो गए थे। इसके बाद दोनों ही खिलाड़ी विशाखापत्तनम में खेले गए दूसरे टेस्ट से बाहर हो गए थे। पहले टेस्ट के दौरान राहुल ने दाहिने क्वाड्रिसेप्स में दर्द की शिकायत की थी।

Author

- विज्ञापन -

Latest News