Rajasthan के Incharge बनने के बाद सचिन पायलट से मिले Sukhjinder Randhawa, पार्टी को मजबूत करने पर की चर्चा

कांग्रेस पार्टी द्वारा राजस्थान राज्य के प्रभारी के रूप में अपनी पहली यात्रा के दौरान सुखजिंदर रंधावा ने आज सचिन पायलट से मुलाकात की। इसकी एक तस्वीर भी उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर साझा की है। जिसके साथ उन्होंने लिखा बेहद सहज माहौल में पार्टी को आगे ले जाने के संयुक्त प्रयासों पर भी चर्चा.

कांग्रेस पार्टी द्वारा राजस्थान राज्य के प्रभारी के रूप में अपनी पहली यात्रा के दौरान सुखजिंदर रंधावा ने आज सचिन पायलट से मुलाकात की। इसकी एक तस्वीर भी उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर साझा की है। जिसके साथ उन्होंने लिखा बेहद सहज माहौल में पार्टी को आगे ले जाने के संयुक्त प्रयासों पर भी चर्चा की।

बता दें कि हाल ही में कांग्रेस की तरफ से के लिए इंचार्ज और जनरल सेक्रेटरी की नियुक्तियां की गई हैं। पार्टी ने पंजाब के पूर्व डिप्टी सीएम सुखजिंदर सिंह रंधावा को राजस्थान का इंचार्ज बनाया और साथ ही उन्हें स्टीयरिंग कमेटी का मेंबर भी नियुक्त किया गया है। पार्टी ने कुमारी सेलजा को छत्तीसगढ़ की जनरल सेक्रेटरी इंचार्ज और शक्तिसिंह गोहिल को हरियाणा का इंचार्ज नियुक्त किया है।

पार्टी ने अजय माकन, पीएल पुनिया और विवेक बांसल को जनरल सेक्रेटरी और इंचार्ज के तौर पर अपने-अपने राज्यों में पार्टी के लिए योगदान देने की सराहना की है। कांग्रेस अध्यक्ष ने पवन कुमार बंसल के साथ गुरदीप सिंह सप्पल को प्रभारी प्रशासन भी नियुक्त किया है।

- विज्ञापन -

Latest News