लुधियाना में कंटेनर ने बाइक सवार व्यक्ति को कुचला, मौके पर हुई मौत

पंजाब: जिला लुधियाना के कस्बा खन्ना में कंटेनर ने अमलोह चौक पर बाइक सवार युवक को टक्कर मार दी। टक्कर लगने पर बाइक नीचे गिर गई और तेल की टंकी में अचानक ब्लास्ट हो गया। बाइक को आग लग गई। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। मृतक की पहचान दलजीत सिंह (46) निवासी.

पंजाब: जिला लुधियाना के कस्बा खन्ना में कंटेनर ने अमलोह चौक पर बाइक सवार युवक को टक्कर मार दी। टक्कर लगने पर बाइक नीचे गिर गई और तेल की टंकी में अचानक ब्लास्ट हो गया। बाइक को आग लग गई। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। मृतक की पहचान दलजीत सिंह (46) निवासी गांव ललहेड़ी के रूप में हुई है। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लिया।

मृतक दलजीत सिंह कंबाइन का काम करता था। जब वह अपने काम से अमलोह रोड से गांव ललहेड़ी को जा रहा था तो अमलोह चौक में जाम लगा था। इस कारण दलजीत सिंह मोटरसाइकिल को चौक से मोड़ने लगा, तभी पीछे से आ रहे कंटेनर के चालक ने भी एकदम कंटेनर मोड़ दिया। जिससे मोटरसाइकिल को टक्कर लग गई। दलजीत सिंह बाइक सहित सड़क पर गिर गया। कंटेनर ने मोटरसाइकिल को कुचला तो उसकी टंकी में जबरदस्त ब्लास्ट हुआ। वहीं कंटेनर का दूसरा टायर दलजीत सिंह के ऊपर से निकल गया।

ट्रैफिक पुलिस इंचार्ज परमजीत सिंह बैनीपाल ने बताया कि जब मोटरसाइकिल में ब्लास्ट हुआ तो इसमें से आग निकलकर कंटेनर के टायरों तक भी पहुंच गई थी। चौक में उनका मुलाजिम तैनात था तो उसने तुरंत कंटेनर को एक तरफ करके आग को फैलने से रोका। अन्यथा बड़ा हादसा हो सकता था।

- विज्ञापन -

Latest News