PM मोदी ने ट्वीट कर MP संतोख सिंह चौधरी को दी श्रद्धाजलि, कहा- पंजाब के लोगों की सेवा करने के उनके प्रयासों को किया जाएगा याद

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार (14 जनवरी) को जालंधर से कांग्रेस सांसद संतोख सिंह चौधरी के निधन पर शोक व्यक्त किया, जिनका आज भारत जोड़ो यात्रा के दौरान निधन हो गया।पीएम मोदी ने ट्विटर पर लिखा, “सांसद श्री संतोख सिंह चौधरी जी के निधन से दुख हुआ। उन्हें पंजाब के लोगों की सेवा.

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार (14 जनवरी) को जालंधर से कांग्रेस सांसद संतोख सिंह चौधरी के निधन पर शोक व्यक्त किया, जिनका आज भारत जोड़ो यात्रा के दौरान निधन हो गया।पीएम मोदी ने ट्विटर पर लिखा, “सांसद श्री संतोख सिंह चौधरी जी के निधन से दुख हुआ। उन्हें पंजाब के लोगों की सेवा के प्रयासों के लिए याद किया जाएगा। उनके परिवार और समर्थकों के प्रति संवेदना। ओम शांति।”

मीडिया रिपोर्टों के अनुसार, फिल्लौर में यात्रा में राहुल गांधी के साथ चलने के दौरान चौधरी का अचानक दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया। उसे तुरंत फगवाड़ा के एक अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। राहुल गांधी ने सांसद संतोख सिंह चौधरी को जालंधर स्थित उनके आवास पर पुष्पांजलि अर्पित की।

गौरतलब है कि राहुल गांधी की ‘भारत जोड़ो यात्रा’ इस समय अपने पंजाब फेज में है। यात्रा 7 सितंबर को तमिलनाडु के कन्याकुमारी से शुरू हुई और 30 जनवरी को श्रीनगर में समाप्त होगी। राहुल गांधी वहां तिरंगा फहराएंगे। इसने अब तक तमिलनाडु, केरल, कर्नाटक, आंध्र प्रदेश, तेलंगाना, महाराष्ट्र, मध्य प्रदेश, राजस्थान, दिल्ली, उत्तर प्रदेश और हरियाणा को कवर किया है।

- विज्ञापन -

Latest News