AAP के राष्ट्रीय संगठन महासचिव Dr. Sandeep Pathak ने पार्टी के सभी मंत्रियों, विधायकों व पार्षदों के साथ की संगठन संबंधित मीटिंग

चंडीगढ़: आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संगठन महामंत्री व राज्य सभा सांसद डॉ संदीप पाठक ने सोमवार को चंडीगढ़ पार्टी मुख्यालय में पार्टी के सभी निर्वाचित काउंसलरों विधायकों एवं मंत्रियों के साथ एक महत्वपूर्ण मीटिंग की और आगे की रणनीतियों पर चर्चा की। मीटिंग के दौरान उन्होने सभी काउंसलरों, विधायकों एवं मंत्रियों के सुझाव लिए.

चंडीगढ़: आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संगठन महामंत्री व राज्य सभा सांसद डॉ संदीप पाठक ने सोमवार को चंडीगढ़ पार्टी मुख्यालय में पार्टी के सभी निर्वाचित काउंसलरों विधायकों एवं मंत्रियों के साथ एक महत्वपूर्ण मीटिंग की और आगे की रणनीतियों पर चर्चा की। मीटिंग के दौरान उन्होने सभी काउंसलरों, विधायकों एवं मंत्रियों के सुझाव लिए और पंजाब के सभी 117 हलकों में बूथ स्तर पर पार्टी को मजबूत बनाने की रणनीति तैयार की। संगठन की मजबूती के अलावा नेताओं – कार्यकर्ताओं के बीच आपसी तालमेल बेहतर करने को लेकर भी चर्चा हुई।

डॉ. संदीप पाठक ने कहा कि स्थानीय सरकार लोकतंत्र की नींव है। इसके बिना लोकतंत्र सफल नहीं हो सकता। हम वर्तमान सिस्टम में सुधार कर स्थानीय सरकार को अधिक स्वतंत्र और मजबूत बनाएंगे। ‘आप’ सरकार की तारीफ करते हुए डॉ पाठक ने कहा कि भगवंत मान की अगुवाई वाली पंजाब सरकार बहुत अच्छा काम कर रही है। मान सरकार ने काफी कम समय में कई ऐतिहासिक फैसले लिए जिसका आम जनजीवन पर अच्छा प्रभाव पड़ा। हमें मिलकर आगे और भी अच्छे काम करने हैं और पंजाब को फिर से रंगला पंजाब बना रहे है।

उन्होंने भरोसा देते हुए कहा कि आम आदमी पार्टी की पंजाब सरकार ‘आप’ संयोजक अरविंद केजरीवाल द्वारा पंजाब के लोगों को दी गई एक-एक गारंटी पूरी करेगी। हम सिर्फ अपनी गारंटी ही नहीं पूरी करेंगे बल्कि गारंटियों से ज्यादा काम करेंगे। दिल्ली में अरविंद केजरीवाल सरकार ने ऐसा करके दिखाया है। मीटिंग में पंजाब सरकार के मंत्री हरपाल सिंह चीमा, गुरमीत सिंह मीत हेयर, अमन अरोड़ा, हरजोत बैंस, कुलदीप धालीवाल, डॉ बलजीत कौर, हरभजन सिंह ईटीओ, लालचंद कटारुचक, लालजीत सिंह भुल्लर, ब्रह्म शंकर जिंपा, डॉ इंद्रवीर सिंह निज्जर, डॉ बलबीर, चेतन सिंह जौड़ामाजरा, अनमोल गगन मान एवं पार्टी के सभी एमएलए शामिल हुए। वहीं ‘आप’ पंजाब के महासचिव हरचंद सिंह बरसट मीटिंग में उपस्थित रहे।

 

 

 

- विज्ञापन -

Latest News