ट्राई फिल्म स्टूडियो एवम रेनबो लेडीज क्लब ने ढोल, भांगड़ा वं गिद्धा डालकर मनाया लोहड़ी का त्यौहार

जीरकपुर: ट्राई फिल्म स्टूडियो ने रेनबो लेडीज क्लब के सहयोग द्वारा अपने स्टूडियो जीरकपुर में लोहड़ी का तयोहार बहुत धूम धाम से मनाया गया | जिसमे सेकड़ो महिलाओ ने हिसा लिया। क्लब की प्रधान पूनम सहगल एवं उपप्रधान ज्योति सहगल ने बताया की यह कार्यक्रम लोहड़ी के त्योहार को मनाने एवम ट्राई फिल्म स्टूडियो की.

जीरकपुर: ट्राई फिल्म स्टूडियो ने रेनबो लेडीज क्लब के सहयोग द्वारा अपने स्टूडियो जीरकपुर में लोहड़ी का तयोहार बहुत धूम धाम से मनाया गया | जिसमे सेकड़ो महिलाओ ने हिसा लिया। क्लब की प्रधान पूनम सहगल एवं उपप्रधान ज्योति सहगल ने बताया की यह कार्यक्रम लोहड़ी के त्योहार को मनाने एवम ट्राई फिल्म स्टूडियो की जीरकपुर में शाखा के प्रारंभिक होने के उपल्क्ष में रखा गया , जिसमे सभी महिलाओ ने लोहड़ी बालने के साथ पंजाबी बोलिया ,भांगड़ा एवम गिद्दा पाए । ज्योति सहगल ने बताया की ट्राई फिल्म स्टूडियो के एमडी सुरिंदर सिंगला जी एवम डॉयरेक्टर राज दहिया जी है जिन्होंने आज इस कार्यक्रम का अयोजन किया। बेस्ट पंजाबन का भी चयन किया गया । सभी महिलाओ के लिए ड्रेस कोड पंजाबी रखा गया था। जिसमे सभी महिलाए पारंपरिक वेषभूषा मे बहुत हि सुन्दर लग रही थी. कार्यकर्म में बहुत ही सूंदर एवं पंजाब के कल्चर जैसा सजाया गया था ऐसा लग रहा था की हम पंजाब के किसी गांव में आ गए हो | कलब की महिलाओं ने पंजाबी गानो एवम ढोल पर खूब डांस किया |

गायक सुषमा शर्मा जी विशेष अतिथि रहे | सुषमा शर्मा जी द्वारा ढोल की थाप पर खूब बोलियां डाली और महिलाओं द्वारा खूब नाच गाना किया गया। ढोल की थाप पर कई महिलाओं एवम गायकों की पंजाबी बोलियों ने सब को नाचने पर मजबूर कर दिया | इस कार्यक्रम में बहुत सी महिलाओ ने स्टेज पर अपना हुनर दिखाया किसी ने गिद्दा किया तो किसी ने भंगड़ा बिबो बुआ कामेडियन ने स्टेज पर बहुत ही बढ़िया भूमिका निभाई और आए हुए सभी मेहमानों को खूब हसाया। ज्योति सहगल ने बताया की इस कार्यक्रम को लेकर महिलाए इतनी उत्साहित थी की कई दिनों से ही इसकी तैयारी शुरू कर दी गई थी कुछ महिलाओ ने तो गिद्धे के लिए बहुत सी तैयारियां की थी | सभी महिलाओ को पुरस्कृत कर उनका हौसला बढ़ाया गया | उन्होंने बतया की इस कार्यक्रम में टाइटल के साथ साथ कई तरह के सबटाइटल भी दिए गए, भिन भिन तरह की गेम्स खिलाई गई , कई तरह के क्विज रखे गए। ट्राई फिल्म के एमडी एवम डॉयरेक्टर ने बताया की यह स्टूडियो जीरकपुर में खोला गया है जिसमे भक्ति भजन, हिंदी पंजाबी गानों से लेकर हर तरह की रिकॉर्डिंग एवम एडिटिंग की जाती है। उन्होंने बताया की ट्राई सिटी में यह पहला ऐसा स्टूडियो है जहा फिल्म एवम म्यूजिक से जुड़ी हर सुविधा एक ही छत के नीचे मिलेगी।

ट्राई फिल्म स्टूडियो का महत्व शहर में उन प्रतिभाओं को आगे लाना है जिनमे प्रतिभा तो है पर पैसा न होने की वजह से पीछे रह जाते है। ट्राई फिल्म स्टूडियो में इवेंट मैनेजमेंट, न्यूज चैनल, वेडिंग फोटोग्राफी, डिजिटल मार्केटिंग, यूट्यूब चैनल हैंडलिंग जैसे भी सुविधाएं भी उपलब्ध है। क्लब की प्रधान पूनम सहगल ने महिलाओं को सम्भोदित करते हुए कहा कि आजकल महिलाये या तो अपने घर मे बिजी रहती है या अपने कामकाज में इसलिए रेनबो क्लब की ओर से सब को एकजुट कर इस प्रोग्राम का आयोजन किया गया। इस कार्यकृम की आयोजक ज्योति सहगल ने कहा कि वे रेनबो लेडीज क्लब की ओर से महिलाओ को लेकर समय समय पर आयोजन करवाती रहती है ! ट्राई फिल्म के एमडी सुरिंदर सिंगला एवम डॉयरेक्टर राज दहिया ने कहा कि उन्हें आज यह उत्सव मनाकर बहुत अच्छा लगा और जिस प्रकार से रेनबो लेडीज क्लब की पूनम सहगल और ज्योति सहगल ने इस प्रोग्राम का आयोजन किया है वो सराहनीय है बहुत कम ऐसी संस्थाए है जो महिलाओं को घर की चार दिवारी से निकाल ऐसे आयोजन करती है कामकाज करने में वयस्त और हाउस वाइफ महिलाओ के लिए ऐसे आयोजन होते रहने चाहिए ताकि गेट टू गेदर ये सिलसिला चलता रहे हम इस क्लब के आयोजक और सभी मेम्बरों को बधाई देते है और हमारी शुभ कामनाएं इनके साथ है।

- विज्ञापन -

Latest News