अमृतसर ग्रामीण पुलिस व केंद्रीय एजेंसियों को मिली बड़ी कामयाबी, 6 पिस्तौल और 10 मैगजीन बरामद

अमृतसर। अमृतसर ग्रामीण पुलिस व केंद्रीय एजेंसियों को बड़ी कामयाबी मिली है।अमृतसर में पाकिस्तान से सटे सीमावर्ती इलाके में लगातार हथियारों और नशे की खिलाफ छापेमारी की जा रही है। अमृतसर जिले के अंतर्गत आने वाले थाना अजनाला के स्टाफ ने केंद्रीय एजेंसियों की मदद से छापेमारी कर 6 पिस्तौलें और 10 मैगजीन बरामद की.

अमृतसर। अमृतसर ग्रामीण पुलिस व केंद्रीय एजेंसियों को बड़ी कामयाबी मिली है।अमृतसर में पाकिस्तान से सटे सीमावर्ती इलाके में लगातार हथियारों और नशे की खिलाफ छापेमारी की जा रही है। अमृतसर जिले के अंतर्गत आने वाले थाना अजनाला के स्टाफ ने केंद्रीय एजेंसियों की मदद से छापेमारी कर 6 पिस्तौलें और 10 मैगजीन बरामद की हैं।

पुलिस ने इन हथियारों के साथ 3 लोगों को गिरफ्तार किया है। ये सभी विदेश में बैठे अपने आकाओं के निर्देश पर पाकिस्तान से हथियार और नशे की खेप सीमावर्ती इलाके में भेजते थे। गिरफ्तार आरोपियों की पहचान खालड़ा (तरनतारन) निवासी करनजीत सिंह, राजा सांसी (अमृतसर) निवासी आकाश सेठ उर्फ ​​रघु और सुखदीप सिंह के रूप में हुई है।

पंजाब पुलिस के डीजीपी गौरव यादव ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर यह भी खुलासा किया कि एक बड़ी सफलता में, अमृतसर ग्रामीण पुलिस ने केंद्रीय एजेंसियों के साथ मिलकर नारकोटिक्स-संगठित अपराध गठजोड़ का भंडाफोड़ किया है। इसके तहत यूएसए आधारित तस्कर भोला हवेलियन (रंजीत चीता का भाई) के निर्देशों पर काम करने वाले तीन सहयोगियों को गिरफ्तार किया गया है।

- विज्ञापन -

Latest News