- विज्ञापन -

महिला की मौत होने के बाद शव न देने पर परिजनों ने अस्पताल के बाहर हंगामा किया

लीला भवन चौक पर स्थित एक निजी अस्पताल में एक महिला की मौत होने के बाद परिवार ने अस्पताल प्रशासन पर इलाज में लापरवाही बरतने

- विज्ञापन -

पटियाला: लीला भवन चौक पर स्थित एक निजी अस्पताल में एक महिला की मौत होने के बाद परिवार ने अस्पताल प्रशासन पर इलाज में लापरवाही बरतने का न केवल आरोप लगाया बल्कि अस्पताल के बाहर धरना लगाकर प्रदर्शन किया। अस्पताल प्रशासन ने पुलिस को सूचित किया और मौके पर आई पुलिस ने मामले को संभाला और अस्पताल प्रशासन ने परिवार को शव सौंप दिया। उधर, अस्पताल प्रबंधकों ने कहा है कि इलाज में किसी तरह की कोताही नहीं बरती गई है। शव पुलिस के हवाले करना था इसलिए पुलिस आने पर बिना बिल की राशि लिए शव दे दिया है।


मृतक महिला के परिवार के सदस्य व गुरु ज्ञाननाथ वाल्मीकि तीर्थ अमृतसर के जिला प्रधान अमरीक सिंह मर्दाहेड़ी ने बताया कि 6 जुलाई को परिवार की महिला घर में गर्मी के कारण चक्कर खाकर गिर गई थी, जिसे राजिंदरा अस्पताल और बाद में लीला भवन स्थित जीवन अस्पताल में इलाज के लिए लाया गया। इलाज के लिए 47 हजार जमा करवा दिए थे। इसके बाद महिला की मौत हो गई है अब शव देने के लिए 98 हजार का बिल हमारे हाथ में थमा दिया है और उनका कहना है कि बिल की अदायगी करके शव ले जाएं। उन्होंने कहा कि मृतक महिला शादीशुदा है और ससुराल व मायके परिवार ने कहा है कि वह किसी तरह की कारवाई किए बगैर शव को लेकर जाना चाहते हैं।

उनका आरोप है कि अस्पताल की तरफ से उचित इलाज न किए जाने के कारण मौत हुई है। अब अस्पताल की तरफ से जुल्कां थाने में सूचना दी गई है। महिला के पति हरप्रीत ने बताया कि उसकी पत्नी गर्म के कारण चक्कर खाकर गिरी थी जिसके बाद उसे अस्पताल में इलाज के लिए लाया गया था। वहीं परिवार की महिलाओं ने कहा कि जब वह मृतक को मिलने जाते थे तो उनको मिलने नहीं दिया जाता था।

- विज्ञापन -

Latest News