कांग्रेस ने इंचार्ज और जनरल सेक्रेटरी किये नियुक्त, Sukhjinder Randhawa बने Rajasthan के Incharge और Steering Committee के मेंबर

कांग्रेस ने पार्टी के लिए इंचार्ज और जनरल सेक्रेटरी की नियुक्ति की है। पार्टी ने पंजाब के पूर्व डिप्टी सीएम सुखजिंदर सिंह रंधावा को राजस्थान का इंचार्ज बना दिया है, इसके अलावा रंधावा को स्टीयरिंग कमेटी का मेंबर भी नियुक्त किया गया है। पार्टी ने कुमारी सेलजा को छत्तीसगढ़ की जनरल सेक्रेटरी इंचार्ज और शक्तिसिंह.

कांग्रेस ने पार्टी के लिए इंचार्ज और जनरल सेक्रेटरी की नियुक्ति की है। पार्टी ने पंजाब के पूर्व डिप्टी सीएम सुखजिंदर सिंह रंधावा को राजस्थान का इंचार्ज बना दिया है, इसके अलावा रंधावा को स्टीयरिंग कमेटी का मेंबर भी नियुक्त किया गया है। पार्टी ने कुमारी सेलजा को छत्तीसगढ़ की जनरल सेक्रेटरी इंचार्ज और शक्तिसिंह गोहिल को हरियाणा का इंचार्ज नियुक्त किया है।

पार्टी ने अजय माकन, पीएल पुनिया और विवेक बांसल को जनरल सेक्रेटरी और इंचार्ज के तौर पर अपने-अपने राज्यों में पार्टी के लिए योगदान देने की सराहना की है। कांग्रेस अध्यक्ष ने पवन कुमार बंसल के साथ गुरदीप सिंह सप्पल को प्रभारी प्रशासन भी नियुक्त किया है।

Author

- विज्ञापन -

Latest News