जंगलात घोटाला: पूर्व मंत्री संगत सिंह गिलजियां को जमा करवाना होगा पासपोर्ट, मोहाली जिला अदालत ने दिए आदेश

चंडीगढ़: भ्रष्टाचार मामले में फंसे पूर्व मंत्री संगत सिंह गिलजियां की मुश्किलें कम होती हुई दिखाई नहीं दे रही हैं। वहीं, अब मोहाली जिला अदालत ने गिलजियां को अपना पासपोर्ट जमा करवाने के आदेश जारी कर दिए हैं। दरअसल जंगलात घोटाले में फंसे गिलजियां की गिरफ्तारी पर फिलहाल पंजाब हरियाणा हाईकोर्ट ने रोक लगाई हुई.

चंडीगढ़: भ्रष्टाचार मामले में फंसे पूर्व मंत्री संगत सिंह गिलजियां की मुश्किलें कम होती हुई दिखाई नहीं दे रही हैं। वहीं, अब मोहाली जिला अदालत ने गिलजियां को अपना पासपोर्ट जमा करवाने के आदेश जारी कर दिए हैं। दरअसल जंगलात घोटाले में फंसे गिलजियां की गिरफ्तारी पर फिलहाल पंजाब हरियाणा हाईकोर्ट ने रोक लगाई हुई है लेकिन इस बीच विजिलेंस ब्यूरो की तरफ से मोहाली जिला अदालत में आशंका जताई गई कि गिलजियां विदेश भागने की फिराक में है। इसके लिए गिलजियां की तरफ से  टिकट तक बुक करवा ली थी। जिसके बाद मोहाली जिला अदालत ने एक्शन लेते हुए मंत्री को पासपोर्ट जमा करवाने के निर्देश जारी कर दिए।

जिक्रयोग है कि वन विभाग में भ्रष्टाचार के मामले में पूर्व वन मंत्री साधु सिंह धर्मसोत व पूर्व विधायक संगत सिंह गिलजियां के खिलाफ भ्रष्टाचार कानून के तहत मामला दर्ज किया गया है। इस मामले में गिलजियां का भतीजा पहले से ही पुलिस हिरासत में है। हालांकि पूर्व मंत्री गिलजियां की गिरफ्तारी पर कोर्ट ने रोक लगाई हुई है।

Author

- विज्ञापन -

Latest News