केंद्रीय मंत्री सिंधिया ने वैश्विक निवेशक सम्मेलन में की इंदौर-शारजाह उड़ान की घोषणा

इंदौर: केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने बृहस्पतिवार को घोषणा की कि अप्रैल में एअर इंडिया द्वारा इंदौर से शारजाह के लिए हफ्ते में तीन बार उड़ान का संचालन शुरू किया जाएगा। सिंधिया ने मध्य प्रदेश के दो दिवसीय वैश्विक निवेशक सम्मेलन ‘‘इन्वेस्ट मध्यप्रदेश’’ के समापन सत्र में यह घोषणा की। गौरतलब है कि.

इंदौर: केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने बृहस्पतिवार को घोषणा की कि अप्रैल में एअर इंडिया द्वारा इंदौर से शारजाह के लिए हफ्ते में तीन बार उड़ान का संचालन शुरू किया जाएगा। सिंधिया ने मध्य प्रदेश के दो दिवसीय वैश्विक निवेशक सम्मेलन ‘‘इन्वेस्ट मध्यप्रदेश’’ के समापन सत्र में यह घोषणा की।

गौरतलब है कि इंदौर से दुबई के लिए एअर इंडिया सप्ताह में एक बार उड़ान का परिचालन कर रही है और कंपनी की प्रस्तावित इंदौर-शारजाह उड़ान स्थानीय हवाई अड्डे से शुरू होने वाली दूसरी अंतरराष्ट्रीय उड़ान होगी। नागरिक उड्डयन मंत्री ने यह घोषणा भी की कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के लगातार अनुरोध पर रीवा में हवाई अड्डे का निर्माण कार्य जल्द शुरू किया जाएगा और यह राज्य का छठा हवाई अड्डा होगा।

सिंधिया ने कहा कि ‘‘देश का दिल’’ कहलाने वाले मध्यप्रदेश ने ‘‘बीमारू राज्य’’ के पुराने धब्बे को काफी पहले हटा लिया है और खुद को देश में सबसे तेज गति से विकसित होते सूबों की जमात में शामिल कर लिया है।

 

- विज्ञापन -

Latest News