ट्विटर पर Apple विज्ञापन फिर से हुए बहाल: Elon Musk

वाशिंगटन : ट्विटर के नए मालिक और अरबपति उद्यमी एलन मस्क ने कहा है कि ट्विटर पर एप्पल इंक का विज्ञापन नियमित हो रहा है और वर्तमान में वह सोशल मीडिया नेटवर्क का सबसे बड़ा विज्ञापनदाता है। मस्क ने शनिवार को दो घंटे की ‘ट्विटर स्पेस’ चैट में कहा कि ट्विटर पर एप्पल ने अपने.

वाशिंगटन : ट्विटर के नए मालिक और अरबपति उद्यमी एलन मस्क ने कहा है कि ट्विटर पर एप्पल इंक का विज्ञापन नियमित हो रहा है और वर्तमान में वह सोशल मीडिया नेटवर्क का सबसे बड़ा विज्ञापनदाता है।
मस्क ने शनिवार को दो घंटे की ‘ट्विटर स्पेस’ चैट में कहा कि ट्विटर पर एप्पल ने अपने विज्ञापन को पूरी तरह से नियमित कर दिया है। दो घंटे की इस चैट को 90 हजार से अधिक लोगों ने सुना।
मस्क ने बुधवार को कहा था कि एप्पल के सीईओ टिम कुक ने कभी भी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म को अपने ऐप स्टोर से हटाने का नहीं सोचा, जबकि पूर्व रिपोर्टों में कहा गया था कि टेक दिग्गज ने ऐसा करने का धमकी दे रहा था।
इससे पहले सोमवार को, मस्क ने कहा था कि एप्पल ने ट्विटर को अपने ऐप स्टोर से हटाने की धमकी दी है, जिससे यह प्लेटफॉर्म मोबाइल फोन मार्केट के एक महत्वपूर्ण हिस्से से वंचित हो जाएगा।
एप्पल के ऐप स्टोर से ट्विटर को हटाए जाने की अटकलें तब शुरु हुई थी जब यह खबर आई थी कि एप्पल के वरिष्ठ अधिकारी फिल शिलर ट्विटर में सुधार के मद्देनजर इस प्लेटफॉर्म को छोड़ रहे हैं।
मस्क ने अक्टूबर में ट्विटर का अधिग्रहण किया था और अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता की सुरक्षा बढ़ाने का संकल्प लिया था। कंपनी ने उस समय से अबतक कई निलंबित एकांउट को बहाल किया है, जिसमें पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प का एकांउट भी शामिल हैं। मस्क ने कहा था कि अगर एप्पल या गूगल अपने ऐप स्टोर से ट्विटर को हटाते हैं तो वह एक नया स्मार्टफोन बनाएंगे।

Author

- विज्ञापन -

Latest News