New Tesla अपडेट में Steam games, Apple Music शामिल

सैन फ्रांसिस्को: टेस्ला ने बुधवार को घोषणा की है कि वह एक नया हॉलिडे अपडेट जारी कर रहा है जिसमें स्टीम गेम और एप्पल म्यूजिक जैसे कई नए फीचर्स शामिल हैं। ट्विटर पर, ऑटोमेकर ने कहा कि नया अपडेट हजारों स्टीम गेम को नए मॉडल एस और मॉडल एक्स वाहनों में लाएगा। एप्पल म्यूजिक ऐप.

सैन फ्रांसिस्को: टेस्ला ने बुधवार को घोषणा की है कि वह एक नया हॉलिडे अपडेट जारी कर रहा है जिसमें स्टीम गेम और एप्पल म्यूजिक जैसे कई नए फीचर्स शामिल हैं। ट्विटर पर, ऑटोमेकर ने कहा कि नया अपडेट हजारों स्टीम गेम को नए मॉडल एस और मॉडल एक्स वाहनों में लाएगा। एप्पल म्यूजिक ऐप को टेस्ला वाहनों के अंदर भी एकीकृत किया जा रहा है, कारों में पहले से मौजूद स्पोटिफाई जैसे अन्य संगीत स्ट्रीमिंग ऐप्स में शामिल हो रहा है।

अपडेट डॉग मोड या सेंट्री मोड भी लाता है जो उपयोगकर्ताओं को कार में अकेले होने पर अपने कुत्तों पर नजर रखने के लिए टेस्ला एप्लिकेशन से केबिन कैमरा देखने की अनुमति देता है। लाइट शो फीचर के साथ, उपयोगकर्ता लाइट के अपने स्वयं के आर्केस्ट्रा बनाने के लिए एक साथ कई वाहनों पर लाइट शो शेड्यूल कर सकते हैं। इसके अतिरिक्त, ऑटोमेकर ने घोषणा की है कि ‘ट्रैक मोड मॉडल वाईवाहन में आ रहा है।’

Author

- विज्ञापन -

Latest News