PVR के चेयरमैन को उम्मीद, चालू वित्त वर्ष में पूरा होगा INOX के साथ विलय

नई दिल्ली: पीवीआर लिमिटेड के चेयरमैन अजय बिजली ने शुक्रवार को कहा कि उन्हें चालू वित्त वर्ष के अंत तक आईनॉक्स लेजर के साथ विलय पूरा हो जाने की उम्मीद है। उन्होंने कहा कि विलय के बाद बनी संयुक्त इकाई के पास पांच वर्षों में 3,000 से 4,000 स्क्रीन होंगे। बिजली ने यह भी कहा.

नई दिल्ली: पीवीआर लिमिटेड के चेयरमैन अजय बिजली ने शुक्रवार को कहा कि उन्हें चालू वित्त वर्ष के अंत तक आईनॉक्स लेजर के साथ विलय पूरा हो जाने की उम्मीद है। उन्होंने कहा कि विलय के बाद बनी संयुक्त इकाई के पास पांच वर्षों में 3,000 से 4,000 स्क्रीन होंगे।

बिजली ने यह भी कहा कि कंपनी पिछले नौ महीनों में फिल्म दर्शकों की प्रतिक्रिया से काफी उत्साहित है। इस दौरान फिल्म उद्योग द्वारा कई महत्वपूर्ण फिल्में प्रर्दिशत की गईं। पीवीआर और आईनॉक्स लेजर ने 27 मार्च को अपने विलय की घोषणा की थी। इस प्रस्ताव को उनके संबंधित शेयरधारकों, कजर्दाताओं के साथ ही प्रमुख शेयर बाजारों एनएसई और बीएसई की मंजूरी मिल गई है।

बिजली ने कहा, कल हमने एनसीएलटी के साथ सुनवाई की और अगली तारीख 12 जनवरी दी गई है। यह नियामकीय मंजूरियों का मामला है और अब तक सबकुछ सही गति से चल रहा है। यह पूछे जाने पर कि क्या विलय चालू वित्त वर्ष के अंत तक पूरा हो जाएगा, उन्होंने कहा, ऐसा संभव है। विस्तार योजनाओं के बारे में बिजली ने कहा कि हम हर साल 100 स्क्रीन जोड़ रहे हैं, लेकिन विलय के बाद यह रफ्तार और भी बढ़ेगी। उन्होंने कहा कि विलय के बाद पीवीआर और आईनॉक्स के पास संयुक्त रूप से 1,500 स्क्रीन होंगी। उन्होंने कहा, हम हर साल 200 से 250 स्क्रीन जोड़ेंगे और हम अगले पांच सालों में 3,000 से 4,000 स्क्रीन वाली कंपनी बनने की उम्मीद कर रहे हैं।

Author

- विज्ञापन -

Latest News