Reliance Jio ‘true 5G’ टेक इकोसिस्टम लाने के लिए OnePlus के साथ किया सहयोग

रिलायंस जियो ने सोमवार को देश में एवोल्यूशनरी स्टैंड-अलोन 5जी टेक्नोलॉजी इकोसिस्टम लाने के लिए वैश्विक प्रौद्योगिकी ब्रांड वनप्लस के साथ साझेदारी की। सहयोग के हिस्से के रूप में, सभी वनप्लस 5जी डिवाइस जियो ‘ट्रू 5जी’ तकनीक द्वारा संचालित होंगे। उपभोक्ताओं के लिए 5जी तकनीक को और अधिक सुलभ बनाने के लिए जियो और वनप्लस.

रिलायंस जियो ने सोमवार को देश में एवोल्यूशनरी स्टैंड-अलोन 5जी टेक्नोलॉजी इकोसिस्टम लाने के लिए वैश्विक प्रौद्योगिकी ब्रांड वनप्लस के साथ साझेदारी की। सहयोग के हिस्से के रूप में, सभी वनप्लस 5जी डिवाइस जियो ‘ट्रू 5जी’ तकनीक द्वारा संचालित होंगे। उपभोक्ताओं के लिए 5जी तकनीक को और अधिक सुलभ बनाने के लिए जियो और वनप्लस की टीमें बैकएंड पर सक्रिय रूप से एक साथ काम कर रही हैं और प्रोडक्ट पोर्टफोलियो में अपनी 5जी प्रौद्योगिकी सेवाओं का विस्तार करना जारी रखे हुए हैं।

रिलायंस जियो इन्फोकॉम लिमिटेड के अध्यक्ष सुनील दत्त ने कहा, ‘‘5जी स्मार्टफोन की वास्तविक शक्ति केवल जियो जैसे ट्रू 5जी नेटवर्क द्वारा ही प्राप्त की जा सकती है, जिसे स्टैंडअलोन 5जी नेटवर्क के रूप में बनाया गया है, जो कि अपनी तरह का सबसे उन्नत नेटवर्क है। जियो ट्रू 5जी सैकड़ों नए और शक्तिशाली अनुभवों को सक्षम करेगा जिन्हें वनप्लस जैसे अग्रणी डिवाइस पर अनुभव किया जा सकता है।’’ जियो ट्रू 5जी नेटवर्क तक पहुंच वाले वनप्लस डिवाइसों में लेटेस्ट वनप्लस 10 सीरीज, वनप्लस 9आर, वनप्लस 8 सीरीज के साथ-साथ नॉर्ड, नॉर्ड 2टी, नॉर्ड 2, नॉर्ड सीई, नॉर्ड सीई 2 और नॉर्ड सीई 2 लाइट शामिल हैं। कंपनी ने कहा कि इसी तरह, वनप्लस 9 प्रो, वनप्लस 9 और वनप्लस 9आरटी की भी जल्द ही जियो ट्रू 5जी नेटवर्क तक पहुंच होगी।

वनप्लस इंडिया के सीईओ और भारत क्षेत्र के प्रमुख नवनीत नाकरा ने कहा, ‘‘5जी तकनीक के साथ उपयोगकर्ता स्मार्टफोन के अपने दैनिक उपयोग से बहुत अधिक हासिल करते हुए, संभवत: कल्पना से कहीं अधिक प्राप्त करते हुए, वास्तव में निर्बाध, तेज इंटरनेट अनुभव का आनंद लेंगे।’’ उपभोक्ता 10,800 रुपये का कैशबैक लाभ प्राप्त कर सकते हैं जो 13 दिसंबर से 18 दिसंबर तक वनप्लस की एनिवर्सरी सेल अवधि के दौरान वनप्लस और जियो 5जी उपयोगकर्ताओं के लिए प्रदान किया जाएगा। वनप्लस ने किफायती प्रीमियम सेगमेंट (30,000 रुपये से 45,000 रुपये) के साथ-साथ भारत में 20,000 रुपये से 30,000 रुपये के प्रीमियम सेगमेंट में 5जी स्मार्टफोन बाजार का नेतृत्व किया।

Author

- विज्ञापन -

Latest News