दुबई में उतरने के बाद एयर इंडिया एक्सप्रेस के विमान में मिला सांप

नयी दिल्ली: एयर इंडिया एक्सप्रेस के एक विमान के शनिवार को दुबई हवाई अड्डे पर उतरने के बाद उसके कार्गो होल्ड (मालवाहक क्षेत्र) में एक सांप मिला और विमानन नियामक डीजीसीए इस घटना की जांच कर रहा है। डीजीसीए के एक वरिष्ठ अधिकारी ने यह जानकारी दी। एयर इंडिया एक्सप्रेस का बी737-800 विमान कालीकट, केरल.

नयी दिल्ली: एयर इंडिया एक्सप्रेस के एक विमान के शनिवार को दुबई हवाई अड्डे पर उतरने के बाद उसके कार्गो होल्ड (मालवाहक क्षेत्र) में एक सांप मिला और विमानन नियामक डीजीसीए इस घटना की जांच कर रहा है। डीजीसीए के एक वरिष्ठ अधिकारी ने यह जानकारी दी।

एयर इंडिया एक्सप्रेस का बी737-800 विमान कालीकट, केरल से आया था और यात्रियों को सुरक्षित विमान से उतार लिया गया था। नागरिक उड्डयन महानिदेशालय (डीजीसीए) के वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि दुबई हवाई अड्डे पर पहुंचने पर विमान के कार्गो होल्ड में एक सांप मिला, जिसके बाद हवाई अड्डे की अग्निशमन सेवाओं को भी इस बारे में सूचित किया गया।

यह ग्राउंड हैंडलिंग चूक का मामला है। अधिकारी ने बताया कि घटना की जांच की जाएगी और इस संबंध में उपयुक्त प्रवर्तन कार्रवाई की जाएगी। इस घटना के संबंध में टिप्पणी के लिए एयर इंडिया एक्सप्रेस के प्रवक्ता से संपर्क नहीं हो सका है। यात्रियों की संख्या के बारे में विवरण तत्काल पता नहीं चल सका है।

Author

- विज्ञापन -

Latest News