अंक राशिफल: इस राशि के जातक खतरनाक मनोरंजन गतिविधियों पर धन व्यर्थ न करें, जानिए अपना आज का अंक राशिफल

अंक 1 यह समय आपके लिए घर से दूर यात्रा करने का हो सकता है, शायद किसी लम्बी यात्रा का। माता पिता या उनके जैसे कोई आपसे जुड़ सकते हैं। अपने क्षितिज का विस्तार करने और कुछ नया सीखने के मौके का मज़ा लें। शुभ अंक- 19 शुभ रंग- बैंगनी अंक 2 आज का दिन.

अंक 1
यह समय आपके लिए घर से दूर यात्रा करने का हो सकता है, शायद किसी लम्बी यात्रा का। माता पिता या उनके जैसे कोई आपसे जुड़ सकते हैं। अपने क्षितिज का विस्तार करने और कुछ नया सीखने के मौके का मज़ा लें।
शुभ अंक- 19
शुभ रंग- बैंगनी

अंक 2
आज का दिन दोस्तों, उनके दोस्तों और उनके भी दोस्तों से संबंधित है। अपने प्रियजनों से मिल सकते है। आप आज ऐसे लोगों के साथ रहना पसंद करेंगे जिनकी संगति आपको अच्छी लगती है।
शुभ अंक- 21
शुभ रंग- लाल

अंक 3
इस समय सेहत पर आपका खास ध्यान है। कोई मूर्खतापूर्ण रिश्ता आपको अपमान दिलाएगा। आपको लॉटरी, सरप्राइज़ या अप्रत्याशित तरीके से कोई उपहार मिल सकता है। खतरनाक मनोरंजन गतिविधियों पर धन व्यर्थ न करें।
शुभ अंक- 15
शुभ रंग- गुलाबी

अंक 4
भावी कल्याण के लिए अपने शरीर और आत्मा का ख्याल रखें। आप क्या करना चाहते हैं और क्या नहीं करना चाहते, इन बातों का पूरा ख्याल रखें। अपनी मेहनत के कारण ही लोग आपको पहचानेंगे।
शुभ अंक- 10
शुभ रंग-ग्रे

अंक 5
अच्छा निर्णय अनुभव से आता है, और अक्सर अनुभव खराब निर्णय का परिणाम होता है। एक बड़ी खरीद के लिए आपको ध्यान देने की आवश्यकता है। अपने विचारों को शेयर करें और प्रियजनों द्वारा दी गई सलाह को सुनें।
शुभ अंक- 26
शुभ रंग-नीला

अंक 6
व्यापारिक समझौते के लिए यह एक अच्छा समय है। आज हर अवसर और मौका आपके लिए खुला रहेगा। इस समय आपका उत्साह भी अत्यधिक है इसके साथ ही नए विचारों का भी आपके जीवन में आगमन होगा।
शुभ अंक- 11
शुभ रंग- भूरा

अंक 7
आप इस समय खुद को विवादों या मुकाबलों से घिरा हुआ पा सकते हैं। अपने स्वास्थ्य और वित्तीय मामलों को सुलझाएं। चोट से बचने के लिए सड़क पर चलते हुए ध्यान रखें। नया प्रशिक्षण शुरू करने के लिए एक अच्छा समय है।
शुभ अंक- 31
शुभ रंग-केसरिया

अंक 8
लंबी अवधि में प्रयास लाभदायक साबित हो सकते हैं। सभी कामों को सही समय और सही तरीके से पूरा करना कोई आसान बात नहीं है, किंतु आप इसमें सक्षम हैं। पुराने कामों को न दोहराएं बल्कि कुछ नया और रोमांचक कार्य आपका इंतज़ार कर रहा है।
शुभ अंक-19
शुभ रंग-नारंगी

अंक 9
आपकी आध्यात्मिक खोज अभी एक नई दिशा ले सकती है। अपनी नयी अंतर्दृष्टि को व्यक्त करने के लिए रचनात्मकता का प्रयोग करें। रिश्तेदारों से बातचीत के लिए कूटनीति की ज़रूरत हो सकती है। आप अब दूसरों से अलग महसूस कर रहे हैं किंतु यह समय अकेले रहने और आत्मनिरीक्षण का है ।
शुभ अंक- 29
शुभ रंग-सफेद

Author

- विज्ञापन -

Latest News