अंक राशिफल: प्रतिबंध या जटिलता आपकी यात्रा की योजनाओं में दखल दे सकते है, जानिए अपना आज का अंक राशिफल

अंक 1 प्रतिबंध या जटिलता आपकी यात्रा की योजनाओं में दखल दे सकते है। यह नयी शुरुआत का समय है। धन का नुकसान या अनपेक्षित व्यय हो सकता है। आज आपका अधिकतर वक्त परिजन और कार्यालय के बीच में बीतेगा। अंक 2 अपने परिवार के प्रति अधिक भावुक रहेंगे। कुछ खाली समय खुद के लिए.

अंक 1
प्रतिबंध या जटिलता आपकी यात्रा की योजनाओं में दखल दे सकते है। यह नयी शुरुआत का समय है। धन का नुकसान या अनपेक्षित व्यय हो सकता है। आज आपका अधिकतर वक्त परिजन और कार्यालय के बीच में बीतेगा।

अंक 2
अपने परिवार के प्रति अधिक भावुक रहेंगे। कुछ खाली समय खुद के लिए निकालें। सोचें, समझें और अपनी समस्याओं को हल करें। किसी बुजुर्ग से सम्बन्धित समाचार आपको दुखी और अकेला महसूस कराएगी। चिंता न करे बदलाव ज़रूरी है।

अंक 3
ऐसे रिश्ते से बचें जो आपको धोखा देने की तलाश में हैं। अविश्वास की भावना कई बार उपयोगी हो सकती है, खासकर जब आप सबसे कमजोर होंगे। आज नए सम्बन्ध बनाने और व्यस्त रहने का योग है।

अंक 4
अभी आप लोगों से मिलने-जुलने के मूड में हैं। बाहर जाएँ और दूसरों के साथ रहें। नए और लाभदायक कनेक्शन बनाने के लिए यह एक आदर्श समय है। चोरी या दुर्घटनाओं से बचने के लिए सावधानी बरतें और घर पर ध्यान दें।

अंक 5
घरेलू परेशानियों से निपटने के लिए रिश्तेदरों की मदद लें। घर या व्यापार में नई परियोजनायों और कार्यों की शुरुआत होगी। अपनी मौजूदा वित्तीय स्थिति से संतुष्ट न होने की वजह से आप अधिक ज्ञान प्राप्त करना चाहेंगे।

अंक 6
अपने प्रतिस्पर्धियों की ईर्ष्या के लिए तैयार हो जाएँ। इस कड़ी मेहनत के बाद आपको आपके योगदान और मेहनत के लिए जाना जाएगा। अपनी सफलता का मज़ा ले किंतु अहंकार से दूर रहें।

अंक 7
जीवन में कई बाधाएं आ सकती हैं इसलिए मेहनती करना जारी रखने के लिए तैयार रहें। आज आप उदासीन महसूस करेंगे किंतु यह उदासीनता आपके मार्ग में आने वाली हर समस्या को दूर करने में मदद करेगी।

अंक 8
इस समय आप आध्यात्मिक खोज के लिए खुद को ध्यानमग्न कर सकते हैं। यात्रा करने या कुछ नया पढ़ने के अवसर को न गवाएं। कानूनी मामले आपको परेशान कर सकते हैं लेकिन जल्द ही सौभाग्य आपके साथ होगा।

अंक 9
अपने प्रियजनों के लिए प्रेम और करुणा दोनों सुंदर अभिव्यक्तियाँ हैं। अपनी भावनाओं को भी व्यक्त करें बस ध्यान रखें कि किसी को भी ठेस न पहुंचे। आज गाडी ध्यान से चलाएं और हो सके तो सार्वजनिक परिवहन का प्रयोग करें।

Author

- विज्ञापन -

Latest News