पत्रकार विमल यादव हत्या कांड में चार आरोपियों को पुलिस ने पकड़ा

पटना ः पत्रकार हत्य़ा कांड मामले में विहार पुलिस ने चार आरोपियों को पकड़ लिया है। वहीं बताया जा रहा है कि पत्रकार हत्याकांड के तार जेल से जुड़े हैं। पकड़े गए अपराधियों में कांड का मुख्य आरोपी भी शामिल होने की बात कही जा रही है। जानकारी के मुताबिक सुपौल जेल में बंद अपराधी.

पटना ः पत्रकार हत्य़ा कांड मामले में विहार पुलिस ने चार आरोपियों को पकड़ लिया है। वहीं बताया जा रहा है कि पत्रकार हत्याकांड के तार जेल से जुड़े हैं। पकड़े गए अपराधियों में कांड का मुख्य आरोपी भी शामिल होने की बात कही जा रही है। जानकारी के मुताबिक सुपौल जेल में बंद अपराधी रूपेश यादव पत्रकार को धमकी दे रहा था. पुलिस पता लगाने में जुट गई है कि जेल में रूपेश से मिलने के लिए कौन-कौन लोग रहे हैं। पुलिस हत्या कांड मामले में छानबीन करते हुए देर रात 4 लोगों को पकड़ा लिया है। पुलिस ने बताया है कि पकड़े गए लोगों में विमल यादव के आसपास के ही लोग हैं।

गौरतलब है कि शुक्रवार की सुबह बदमाशों ने विमल यादव के घर का दरवाजा खटखटाया। पत्रकार जैसे दरवाजा खोलकर बाहर निकले वैसे ही दमाशों ने उन पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसा कर मौत के घाट उतार दिया। जिसके बाद रानीगंज थाने की पुलिस को सूचना दी गई। इसके बाद विमल को अस्पताल पहुंचाया जहां डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

- विज्ञापन -

Latest News