नमो हैट्रिक की भगवा टीशर्ट पहनकर संसद भवन पहुंचे Anurag Thakur

केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने केंद्र में तीसरी बार मोदी सरकार बनने का दावा करते हुए कहा कि,‘ तीसरी बार मोदी सरकार, अबकी बार 400 पार।

नई दिल्लीः केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर शनिवार को नमो हैट्रिक के नारे लिखे भगवा टीशर्ट पहनकर संसद भवन पहुंचे। मोदी सरकार के दूसरे कार्यकाल के आखिरी बजट सत्र के आखिरी दिन नमो हैट्रिक की भगवा टीशर्ट पहनकर संसद भवन पहुंचे केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने केंद्र में तीसरी बार मोदी सरकार बनने का दावा करते हुए कहा कि,‘ तीसरी बार मोदी सरकार, अबकी बार 400 पार।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हैट्रिक लगाएंगे और भारत को दुनिया की तीसरी सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था बनाएंगे। नरेंद्र मोदी तीसरी बार चुनकर आएंगे तो देश के गरीबों का और कल्याण करेंगे ,भारत को और बढ़ाने का काम करेंगे और देश का मान सम्मान और ज्यादा बढ़ाएंगे ।‘

अनुराग ठाकुर ने आगे कहा कि,‘ भारतीय जनता पार्टी देश की इकलौती ऐसी पार्टी है जिसने जो वादा किया उसको पूरा किया।भाजपा ने जो कहा वह किया। हमने 370 को खत्म किया, 35 ए से मुक्ति दिलाई और अयोध्या में भव्य राम मंदिर बनाया। ‘ केंद्रीय मंत्री ने कहा कि वे मोदी सरकार की उपलब्धियां को लेकर जनता के बीच जाएंगे, भगवान राम का आशीर्वाद पहले भी उनके साथ था और आगे भी उन पर बना रहेगा।

Author

- विज्ञापन -

Latest News