बिहार में फ्लोर टैस्ट आज, राजद और जद (यू) का विधायकों के एकजुट होने के दावा

राजद ने दावा किया था कि फ्लोर टैस्ट से पहले ‘खेला’ होगा। इसी बीच जद (यू) के विधानमंडल की बैठक में सभी 45 विधायक नहीं पहुंचे हैं।

पटना। बिहार में सोमवार को बजट सत्र के दौरान होने वाले फ्लोर टैस्ट से पहले राजद और जद (यू) अपने-अपने विधायकों के एकजुट होने के दावे कर रहे हैं। एक ओर जहां जद (यू) विधानमंडल दल की बैठक बुलाई गई वहीं राजद के सभी 79 विधायक तेजस्वी के सरकारी आवास पर ही ठहरे हुए हैं, इतना ही नहीं, कांग्रेस के 19 विधायकों को भी हैदराबाद से लौटने के बाद तेजस्वी के आवास पर जाने के लिए कहा गया है। राजद ने दावा किया था कि फ्लोर टैस्ट से पहले ‘खेला’ होगा। इसी बीच जद (यू) के विधानमंडल की बैठक में सभी 45 विधायक नहीं पहुंचे हैं। बताया जा रहा है कि जद (यू) के 4 विधायक बीमा भारती, सुदर्शन, दिलीप राय और रिंकू सिंह मीटिंग में नहीं पहुंचे। इतना ही नहीं, जद (यू) विधायक बीमा भारती, सुदर्शन और दिलीप राय के मोबाइल फोन भी स्विच ऑफ आ रहे हैं। इन 4 विधायकों के अलावा डा. संजीव भी मीटिंग में शामिल नहीं हुए हैं, लेकिन वह पटना से बाहर हैं, इसे लेकर उन्होंने पार्टी के शीर्ष नेतृत्व से बात की है।

भरोसा है, हम विश्वासमत हासिल करेंगे’
जद (यू) विधायकों को नीतीश ने संदेश दिया कि सभी को सदन में एकजुट रहना है। सभी को समय पर सदन में मौजूद रहना है। किसी भी तरह की उत्तेजना सदन में नहीं दिखानी है। सदन में आंकड़ा हमारे साथ है। सदन को नियम से चलने देंगे। भरोसा है, हम विश्वासमत हासिल करेंगे।

Author

- विज्ञापन -

Latest News