रोपड़ में भी करदाताओं के लिए करवाया गया जागरूकता एवं संवाद प्रोग्राम, प्रिंसिपल कमिश्नर N.Jayasankar और एडिशनल कमिश्नर Dr.Tarundeep Kaur रहे मौजूद

रोपड़ के एचएमटी रिजॉर्ट में आयकर विभाग की ओर से करदातओं को जागरूक करने के लिए एक प्रोग्राम करवाया गया। जिसमें बकायदा उपस्थित व्यापारियों और कारोबारियों से सीधे संवाद के लिए प्रिंसिपल कमीश्नर चंडीगढ़ एन जयशंकर और एडिशनल कमीश्नर डॉ. तरूणदीप कौर मौजूद रहे। इस कार्यक्रम में रोपड़ और चंडीगढ़ में तैनात आयकर विभाग के.

रोपड़ के एचएमटी रिजॉर्ट में आयकर विभाग की ओर से करदातओं को जागरूक करने के लिए एक प्रोग्राम करवाया गया। जिसमें बकायदा उपस्थित व्यापारियों और कारोबारियों से सीधे संवाद के लिए प्रिंसिपल कमीश्नर चंडीगढ़ एन जयशंकर और एडिशनल कमीश्नर डॉ. तरूणदीप कौर मौजूद रहे। इस कार्यक्रम में रोपड़ और चंडीगढ़ में तैनात आयकर विभाग के अन्य अधिकारी भी मौजूद रहे।

विभाग की ओर से एन. जयशंकर, पीसीआईटी ने प्रतिनिधियों को तकनीकों और बेहतर करदाता सेवाओं के लिए सूचना प्रौद्योगिकी का उपयोग करके कर प्रबंधन के नए तरीको के बारे में जानकारी दी गई। इसके अलावा डॉ. तरुणदीप कौर ने अर्ध-न्यायिक कार्यवाही और परिणामी शिकायतों के निष्फल परिणामों को कम करने के लिए विभाग द्वारा जारी संचार के लिए करदाताओं से शीघ्र और उचित प्रतिक्रिया पर जोर दिया।

 

Author

- विज्ञापन -

Latest News