शहीद राम प्रकाश प्रभाकर के योगदान को भुलाया नहीं जा सकता: BJP महासचिव Tarun Chugh

गुरदासपुर: शहीद राम प्रकाश प्रभाकर सेवा समिति कादियां की ओर से रविवार को श्री राम प्रकाश प्रभाकर जी की याद में 31वीं पुण्य तिथि पर समारोह आयोजित किया गया, इस अवसर पर भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय महामंत्री तरुण चुग ने शहीद राम प्रकाश प्रभाकर की 31वीं बलिदान दिवस पर आयोजित समारोह में पुष्पांजलि अर्पित.

गुरदासपुर: शहीद राम प्रकाश प्रभाकर सेवा समिति कादियां की ओर से रविवार को श्री राम प्रकाश प्रभाकर जी की याद में 31वीं पुण्य तिथि पर समारोह आयोजित किया गया, इस अवसर पर भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय महामंत्री तरुण चुग ने शहीद राम प्रकाश प्रभाकर की 31वीं बलिदान दिवस पर आयोजित समारोह में पुष्पांजलि अर्पित कर राम प्रकाश प्रभाकर जी की प्रतिमा को अभिवादन कर उन्हें और उनके पार्टी के लिए दिए गए योगदान को याद किया।

इस अवसर पर तरुण चुग ने कहा की शहीद रामप्रकाश प्रभाकर जी ने राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ और संघ परिवार के लिए दिए समर्पण को नजर अंदाज नहीं किया जा सकता। उन्होंने पंजाब में संघ व पार्टी के लिए जो योगदान दिया, वह अमूल्य है। वह संघ के एक कर्मठ, कुशल संघठनकर्ता एवं समर्पित स्वयंसेवक थे।उनकी याद में प्रदेश में रक्तदान शिबिर, दिव्यांग जनों को वस्तुओ का वितरण एवं विविध सामाजिक कार्यक्रमो का आयोजन किया जाता है। कादियां में शहीद राम प्रकाश प्रभाकर सेवा समिति द्वारा हर साल विभिन्न गणमान व्यक्तियों के उपस्तिथि में बलिदान दिवस को मनाया जाता है। आज मुझे इस अवसर पर उपस्थित रहने का सौभाग्य प्राप्त हुआ है। शहीद राम प्रकाश प्रभाकर जी का जीवन मेरे लिए हमेशा प्रेरणादायक रहा है। उनके जीवनी से हमें देश के प्रति समर्पित एवं निस्वार्थ सेवा करने की प्रेरणा मिलती है। उनका समर्पण समाज के हर वर्ग के लिए प्रेरणादायक है और उनके योगदान को भुलाया नही जा सकता। समिति द्वारा किए गए सेवा कार्य एवं इस तरह के समारोह नई पीढ़ी को उनके बारे में जानकारी मुहैया करवाते है बल्कि प्रेरणा स्रोत भी साबित होते हैं।और समाज के प्रति सेवा करने के भाव को जागृत करते है।

इस अवसर पर केन्द्रीय मंत्री श्री सोम प्रकाश जी व अन्य गणमान्य व्यक्ति मौजुद रहे।इस अवसर पर शहीद राम प्रकाश प्रभाकर सेवा समिति के प्रधान बलदेव राज चावला तथा समिति के सदस्यों द्वारा जोगिन्द्र सिंह, जगदीश राज साहनी तथा अन्य महानुभावों को समिति ने सम्मानित किया।

Author

- विज्ञापन -

Latest News