तुर्की के रेस्तरां में हुआ विस्फोट, 7 लोगों की मौत, 5 घायल

इस्तांबुल: पश्चिमी तुर्किय के एक रेस्तरां में शुक्रवार को विस्फोट होने से 7 लोगों की मौत हो गई। अधिकारियों ने यह जानकारी दी। एक अधिकारी के मुताबिक संभवत: गैस रिसाव होने के कारण यह विस्फोट हुआ। आयदिन प्रांत के गवर्नर हुसैन अकोसी ने तुर्किय के प्रसारक सीएनएन-तुर्क को बताया कि इस विस्फोट में पांच अन्य.

इस्तांबुल: पश्चिमी तुर्किय के एक रेस्तरां में शुक्रवार को विस्फोट होने से 7 लोगों की मौत हो गई। अधिकारियों ने यह जानकारी दी। एक अधिकारी के मुताबिक संभवत: गैस रिसाव होने के कारण यह विस्फोट हुआ।

आयदिन प्रांत के गवर्नर हुसैन अकोसी ने तुर्किय के प्रसारक सीएनएन-तुर्क को बताया कि इस विस्फोट में पांच अन्य लोग घायल हो गए, जिनमें से एक की हालत गंभीर बताई जा रही है। गवर्नर हुसैन अकोसी ने कहा कि एक रेस्तरां कर्मचारी की शुरुआती गवाही से पता चलता है कि रसोई गैस के सिलेंडर में रिसाव हुआ था, जिसके कारण अपराह्न् लगभग 3.35 बजे विस्फोट हुआ।

मीडिया ने यह भी कहा कि आयदिन के नाज़ल्लिी जिले में तुर्की डोनर कबाब की दुकान में विस्फोट के बाद आग लग गई। फुटेज में घटनास्थल पर दमकल की गाड़ियां और एम्बुलेंस दिखाई दे रही हैं।

- विज्ञापन -

Latest News