पठानकोट SSP Harkamal Preet Singh Khakh ने पुलिस स्टेशनों सहित सीमावर्ती क्षेत्रों में सुरक्षा व्यवस्थाओं का लिया जायजा

पठानकोट एसएसपी पठानकोट हरकमल प्रीत सिंह खख ने नए साल की पूर्व संध्या के त्योहारी सीजन के दौरान पुलिस स्टेशनों सहित सीमावर्ती क्षेत्रों में सुरक्षा व्यवस्थाओं का जायजा लिया .उन्होंने कहा कि पठानकोट पुलिस नए साल पर अपने नागरिकों के लिए शांतिपूर्ण और सुरक्षित वातावरण सुनिश्चित करने के लिए प्रतिबद्ध है। पुलिस के सुरक्षाकर्मियों को.

पठानकोट एसएसपी पठानकोट हरकमल प्रीत सिंह खख ने नए साल की पूर्व संध्या के त्योहारी सीजन के दौरान पुलिस स्टेशनों सहित सीमावर्ती क्षेत्रों में सुरक्षा व्यवस्थाओं का जायजा लिया .उन्होंने कहा कि पठानकोट पुलिस नए साल पर अपने नागरिकों के लिए शांतिपूर्ण और सुरक्षित वातावरण सुनिश्चित करने के लिए प्रतिबद्ध है। पुलिस के सुरक्षाकर्मियों को निर्देश दिया गया कि वे सतर्क रहें और नागरिकों की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए हर आवश्यक सावधानी बरतें। पुलिस विभाग ने किसी भी अप्रिय घटना को रोकने के लिए सीमावर्ती इलाकों में अतिरिक्त बल तैनात किया है. इसके अलावा, पुलिस ने स्थिति पर नजर रखने और किसी भी आपात स्थिति पर तुरंत प्रतिक्रिया देने के लिए कई चौकियों और गश्ती दलों का भी गठन किया है।

एसएसपी ने आगे कहा कि हम पठानकोट के नागरिकों से सतर्क रहने और शांतिपूर्ण और सुरक्षित वातावरण बनाए रखने में पुलिस का सहयोग करने का आग्रह करते हैं। हम सभी को विश्वास दिलाते हैं कि सभी नागरिकों की मदद से पठानकोट पुलिस किसी भी तरह की स्थिति से निपटने के लिए पूरी तरह से तैयार है और नए साल की पूर्व संध्या पर नागरिकों को सुरक्षित रखने के लिए सभी आवश्यक सहायता प्रदान करेगी।आइए हम इस नए साल की पूर्वसंध्या को सभी के लिए सुरक्षित और आनंदमय बनाने के लिए मिलकर काम करें।

 

 

- विज्ञापन -

Latest News