सांवले रंग की लड़कियों के लिए भी प्रीफेक्ट है Lipstick के ये कुछ के Shades, एक बार अवश्य करें Try

शादी का दिन हर लड़की के लिए बहुत ही खास होता है। हर लड़की चाहती है की शादी के दिन वह सबसे सूंदर और खूबसूरत दिखे जिसके लिए वह किसी भी तरह की कोई कसर नहीं छोड़ती। खास तौर पर लड़की अपने मेकअप का सबसे अधिक ध्यान रखती है। लेकिन अगर लड़की सांवले रंग की हो तो वह अपने मेकअप को लेकर थोड़ा परेशान हो जाती है। मेकअप में लिपस्टिक के शेड्स भी आपके लुक पर काफी असर डालते हैं। आज हम आपको कुछ ऐसे लिपस्टिक शेड्स के रहे है जिन्हें आप अपनी शादी के इस्तेमाल कर सकती है जिससे आपकी लुक बहुत हे अट्रैक्टिव और अलग दिखेगे।

सिनामन ब्राउन शेड
सिनामन ब्राउन शेड एक ऐसा बोल्ड कलर है जो हर तरह की इंडियन स्किन टोन पर सूट कर जाता है। डस्की रंग की लड़कियां इसे अपने शादी में ट्राई कर सकती हैं। इस तरह की लिपस्टिक शेड के साथ आप वेडिंग में एक परफेक्ट लुक ट्राई कर सकती हैं।

लाइट शेड
अगर आपको ऑरेंज शेड पसंद है तो इस तरह का शेड ट्राई कर सकती हैं। सिंपल और गॉर्जियस लुक के लिए आप यह शेड एकदम परफेक्ट रहेगा।

डॉर्क शेड
अगर आपको डार्क कलर पसंद है तो इस तरह का ऑरेंज कलर भी आप वेडिंग में ट्राई कर सकती हैं। शादी में डॉर्क आरेंज शेड के साथ इस आप शादी में एकदम परफेक्ट रहेगी।

न्यूड शेड
न्यूड शेड भी आप शादी में एकदम परफेक्ट रहेंगे। खासकर इस तरह का सिंपल लुक आप वेडिंग में ट्राई कर सकते हैं। डॉर्क मेकअप लुक के साथ यह न्यूड शेड आपके लुक को और भी फ्लोरिश करेगा।

लाइट कॉफी शेड
अगर आपको डार्क शेड पसंद नहीं है तो आप इस तरह का लाइट शेड भी वेडिंग में ट्राई कर सकती हैं। लाइट शेड डस्की गर्ल्स की लड़कियों के लिए यह कलर एकदम परफेक्ट है।